'शेरनी' बन दुश्मनों से सुष्मिता सेन लेंगी बदला, 'आर्या 2' का ट्रेलर हुआ जारी

By  
on  

'आर्या' के पहले सीजन की सफलता के बाद मेकर्स दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. आज मेकर्स ने दुसरे सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया है. ट्रेलर में सुष्मिता अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए शेरनी की  दिखाती नजर आ रही हैं. यह थ्रिलर 'आर्या' के दृढ़ संकल्प और अस्तित्व के प्रवृत्ति को उजागर करेगी. राम माधवानी की आर्या सीजन 2 का ट्रेलर आज यूट्यूब पर आ गया और इसमें नायक सुष्मिता एक उग्र अवतार में हैं.

ट्रेलर की शुरुआत आर्या की वापसी से होती है, जो अपने बच्चों के साथ देश छोड़कर चली गई थी. उसे अपने पंजों को तेज करना होगा क्योंकि उसके दुश्मन कई गुना बढ़ गए हैं. आर्या को अपने भाई संग्राम पर भी भरोसा नहीं हो रहा है. चूंकि आर्या और उसके बच्चों के लिए जीवित रहना मुश्किल हो जाता है, इसलिए उसे हिंसा का सहारा लेना पड़ता है. 'आर्या 2' के ट्रेलर ने हमें ड्रामा, एक्शन और रोमांस को सामने लाने के लिए उत्साहित कर दिया है.

 

राम माधवानी, विनोद रावत और कपिल शर्मा द्वारा निर्देशित, 'आर्या 2' अनु सिंह चौधरी और संयुक्ता चावला शेख द्वारा लिखी गई है. शो में सुष्मिता सेन, आकाश खुराना, जयंत कृपलानी, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, विकास कुमार, सुगंधा गर्ग, दिलनाज ईरानी, ​​माया सराव, सोहेला कपूर, विश्वजीत प्रधान, गीतांजलि कुलकर्णी, चारु शंकर, तारिक वासुदेव, वर्ति वघानी, शताफ फिगर जैसे सितारे हैं.
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended