Gallan Bholiyan: फिर छाया हिमांशी खुराना और असीम रियाज का जादू, रोमांटिक गाने में दिखीं प्यार भरी नोक-झोंक

By  
on  

'बिग बॉस' सीजन 13 के घऱ में बनीं जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना जब भी साथ आते है कुछ कमाल ही करते है. फैंस को बेसब्री से इस प्यारी जोड़ी के नए म्यूजिक वीडियो Gallan Bholiyan की रिलीज डेट का इंतजार था. आखिरकार ये इंतजार खत्म हो गया है, आसिम और हिमांशी का नया म्यूजिक वीडियो Gallan Bholiyan रिलीज हो गया है. 
पेप्पी वीडियो में, हिमाशी असीम के लगातार फोन पर लगे रहने की शिकायत करती है और उसे उससे फोन से दूर करने की कोशिश करती है. हालाँकि, वह हमेशा उसे मनाने के लिए गले से लगा लेता है. और एंड में वह उसे एक बड़ा सरप्राइज देते है, एक खूबसूरत अंगूठी के साथ प्रपोज करता है. 
बता दें कि, 'बिग बॉस 13' के दौरान असीम रियाज और हिमांशी खुराना ने अपने प्यार का ऐलान किया था. शो खत्म होने के बाद भी दोनों का प्यार एक-दूसरे के लिए कई मौकों पर नजर आता है. शो खत्म होने के बाद असीम रियाज और हिमांशी खुराना एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम खूब स्पेंड करते हैं. दोनों को 'कल्हा सोहणा नई', 'ख्याल रख्या कर', 'दिलों को दी कसम', रैप सॉन्ग ‘स्काई हाई’ म्यूजिक एल्बम में एक साथ देखा गया. इन सभी गानों में ही दर्शकों ने असीम रियाज और हिमांशी खुराना की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया था. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended