Meenakshi Sundareshwar Trailer: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में आए उतार-चढ़ाव से जूझते दिखेंगे न्यूलीवेड सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी

By  
on  

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर की फिल्मों से दर्शकों को हमेशा एक नएपन की उम्मीद होती है. उनकी फिल्मों में यूनीक कॉन्सेप्ट के साथ-साथ अच्छी सीख भी होती है. इसी कड़ी में करण की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का नाम भी जुड गया है. सान्या मल्होत्रा -अभिमन्यु दसानी स्टारर फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है. ये फिल्म अगले महीने नेटफ्लिक्स पर 5 नवम्बर को रिलीज होगी. 

फिल्म में दर्शकों को रिश्तों, संयुक्त परिवारों, नई-नवेली शादी में एक दूसरे के बीच संकोच और इस बीच होने वाली हर चीज के अलग-अलग पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा. किरदार की बात करें तो जहां एक तरह सान्या थोड़ी चुलबुली और बेबाक अंदाज में दिखीं. वहीं, दूसरी तरफ अभिमन्यु काफी गंभीर और मासूम दिखे. कहानी में इस युवा जोड़ी के सामने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की चुनौती आती है. 
शादी के बाद लॉन्ग डिस्टेंस के बावजूद प्यार को जिंदा रखने की कहानी है सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर'

विवेक सोनी द्वारा निर्देशित है और धर्मेटिक एन्टरटेनमेंट निर्मित 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु का यह डिजिटल डेब्यू है और करियर की दूसरी फ़िल्म है. उन्होंने वासन बाला की 'मर्द को दर्द नहीं होता' से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था. यह फ़िल्म 2018 में आई थी.

Read More
Tags
Loading...

Recommended