'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के प्रोड्यूसर सरिता तंवर ने शेयर किया शो वीडियो, मुस्कराहट के साथ अभिनेता ने कहा goodbye

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार एकता कपूर के शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आये थे. शो में उन्होंने अगस्त्य राव का किरदार निभाया था और उनके अपोजिट सोनिया राठी थी. इस शो के साथ उन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू किया था. अब, शो की निर्माता सरिता ए तंवर ने BBB3 का बीटीएस वीडियो शेयर किया और दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा.

क्लाइमेक्स सीन की एक बीटीएस क्लिप शेयर करते हुए सरिता ने कैप्शन में लिखा, 'जब कोई अभिनेता गुजरता है, तो हर कोई दोस्तों और परिवार के नुकसान के बारे में बात करता है. कोई भी उस नुकसान के बारे में बात नहीं करता है जो उनके फैंस अनुभव करते हैं. उनका दुख स्वीकार नहीं किया जाता है. लगभग हर अभिनेता के पास फैंस की एक फौज सी होती है, लेकिन सिद्धार्थ कुछ और ही थे. हमने अपने शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के निर्माण के दौरान उस प्यार को पहली बार अनुभव किया. सिद्धार्थ का प्यार कुछ खास है (मैं यह नहीं कहूंगी कि था क्योंकि, प्यार कभी बीती बात नहीं होती है.'

 

 पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) ने लिखा, “यह एक अद्भुत श्रद्धांजलि है.” प्राची देसाई ने प्रार्थना करते हुए हाथ और दिल की इमोजी शेयर की. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended