कारगिल वॉर में शेर की दहाड़ की तरह है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म का यह दमदार ट्रेलर

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मच अवेटेड फिल्म 'शेरशाह' का दमदार ट्रेलर मेकर्स ने आज जारी कर दिया है. बता दें कि इसे खास तौर पर आज लॉन्च करने के लिए करण जौहर सहित फिल्म के अन्य मेकर्स अपनी लीड जोड़ी के साथ कारगिल पहुंच चुके हैं. 

कारगिल वॉर कौन नहीं जानता, जिसमे हमारे देश के कई जाबाजों ने अपनी जान की बाजी लगाई थी. इन्ही में से एक थे कैप्टन बिक्रम बत्रा जिन्होंने हंसते-हंसते देश के लिए अपनी जान को निछावर कर दिया था. इसी की गाथा हमें सुनाती है सिद्धार्थ-कियारा की फिल्म का यह ट्रेलर. ट्रेलर की शुरुआत एक नौजवान फौजी से होती है, जो आगे चलकर तिरंगे के लिए जीता है. इसमें हम उसके त्याग, बलिदान और देश के लिए प्यार के जूनून की झलक देख सकते हैं. 'तिरंगा लहरा के या फिर उसमे लिपट के आऊंगा लेकिन आऊंगा जरूर' ट्रेलर में यह डायलॉग सुनकर आपको इस कहानी की गहराई का अंदाजा लग जाएगा.

(सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और करण जौहर कारगिल में 'शेरशाह' ट्रेलर के लॉन्च के साथ हैं दहाड़ने के लिए तैयार)

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह साल का सबसे बड़ा बॉलीवुड वार ड्रामा है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है. फिल्म उनके शौर्य को सेलीब्रेट करती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है. अपने कोडनेम 'शेरशाह' के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई.

(Source: Youtube)

Read More
Tags
Loading...

Recommended