Watch: सलमान खान ने फैंस को दी ईद की ट्रीट, बिग बॉस ओटीटी का फर्स्ट प्रोमो किया रिवील

By  
on  

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ईद पर फैंस का ट्रीट ना दे ऐसा हो ही नहीं सकता हैं. सलमान खान हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके फैंस को हर साल भाई से उनकी ईदी मिले. इस साल, सलमान खान ने भारत के सबसे सेंसेशनल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के प्रोमो को ईद के मौके पर रिवील कर दिया है. 

वूट ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर की घोषणा की थी. उन्होंने यह भी कहा था कि 8 अगस्त से स्ट्रीम होने जा रहे इस रियलिटी शो के पहले छह सप्ताह फैंस के लिए चौबीसों घंटे ऑनलाइन स्ट्रीम किए जाएंगे. वूट के इस घोषणा के बाद से, फैंस काफी बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं और इसके पहली झलक देखने के बाद फैंस में ख़ुशी की लहर छायी हुई है.

सलमान खान जिम में कर रहे हैं 'टाइगर 3' के लिए जमकर तैयारी, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

प्रोमो में सलमान खान जमकर ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में सलमान खान कह रहे हैं कि इस बार बिग बॉस ओटीटी में जमकर बवाल होने वाला है. इतना ही नहीं सलमान खान तो ये भी चेतावनी देते नजर आ रहे हैं इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ टीवी पर बैन हो सकता है. सलमान खान के बयान से साफ है इस सीजन में बड़ा धमाका होने वाला है जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह जाएंगे. कॉमन मैन को असामान्य शक्तियां देकर इस बार 'जनता' फैक्टर ओवर द टॉप होगा. इस बार दर्शकों को घर के आने-जाने में  शो से जुड़ने का मौका मिलेगा. कुल मिलाकर, यह शो ढेर सारे ड्रामा, एंटरटेंमेंट और इमोशन्स के साथ एक अनोखे अनुभव का वादा करता है. तो, बिग बॉस ओटीटी के भूलभुलैया लूट, पहली बार केवल वूट पर शुरू हो रहा है

बिल्कुल अलग अंदाज़ में ऑनलइन स्ट्रीम किए जाने वाले नए बिग बॉस ओटीटी पर टिप्पणी करते हुए, सलमान खान ने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि इस सीजन में टेलीविजन से 6 हफ्ते पहले बिग बॉस ओटीटी, वूट पर डिजिटल स्ट्रीम होगा. ओटीटी पर 24 घंटे स्ट्रीम होने वाले इस शो से न केवल दर्शकों को का मनोरंजन होगा, बल्कि वह इस पूरे सफर का हिस्सा भी बन पाएंगे. सभी कंटेस्टेंट्स को मेरी यही सलाह है कि सक्रिय रहें, मनोरंजन करें और बीबी हाउस में अपना आचरण (बिहेवियर)अच्छा रखें.”

Read More
Tags
Loading...

Recommended