Sunflower Trailer: थ्रिल, कॉमेडी और ड्रामे का मिश्रण है सुनील ग्रोवर, रणवीर शौरी की यह मर्डर मिस्ट्री

By  
on  

'सनफ्लावर' जैसे डार्क ह्यूमर के साथ अपनी पहली मर्डर मिस्ट्री को ZEE5 दर्शकों के सामने लाने के लिए तैयार है. इसमें सुनील ग्रोवर के किरदार का नाम सनी सिंह है, यह वेब सीरीज 8 एपिसोड वाली होने वाली है. इसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी के रूप में राधा भट्ट भी हैं. वेब सीरीज़ का प्रीमियर 11 जून, 2021 को होगा.

सनफ्लावर का ट्रेलर एक सिंपल हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है, जिसमे एक शख्स का खून हो जाता है. ट्रेलर की शुरुआत एक मर्डर केस से होती है जिसे रणवीर शौरी और गिरीश कुलकर्णी बहुत बारीकी से देख रहे हैं. सुनील ग्रोवर का किरदार सोनू खुद को मासूम दिखाने की कोशिश करता रहता है. सुनील ने अपने एक्टिंग से हर सीन में ह्यूमर का तड़का लगाने की कोशिश की है और वह उसमे सफल भी रहे हैं. सनफ्लावर के ट्रेलर में बैकग्राउंड म्यूजिक एक भयानक रहस्य की भावना को बनाये रखता है. इसके अलावा, ट्रेलर में, हम उस घटना को देखते हैं जो शो की कहानी की जड़ बनाती है. 

(यह भी पढ़ें: साजिश की ओर इशारा करता है सुनील ग्रोवर के नेतृत्व वाली वेब सीरीज 'सनफ्लावर' का टीजर)

यह कहना गलत नहीं होगा कि सीरीज में थ्रिल, कॉमेडी और ड्रामा सभी चीजे मौजूद है. इसमें मौजूद सभी किरदार कहानी में रोमांच का तड़का लगाते हैं. ऐसे में यह मर्डर मिस्ट्री दर्शकों को रोलर-कोस्टर की सवारी पर ले जाने का वादा करती है.

(Source: Youtube)

Read More
Tags
Loading...

Recommended