करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की सीरीज 'कुबूल है 2. 0' का ट्रेलर हुआ जारी, असद और जोया की दिखी केमिस्ट्री 

By  
on  

असद और जोया के रूप में एक बार फिर से करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति दर्शकों के बीच वापसी कर रहे हैं. टीजर और पोस्टर रिलीज के बाद आज शो के मेकर्स ने शो का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह शो 12 मार्च को जी5 पर प्रीमियर होगा. पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी  बीच बेइंतहा मोहब्बत देखने को मिलेगी. 

ट्रेलर में क़ुबूल है 2.0 एक सच्चे रोमांटिक ड्रामा होने का वादा करता है क्योंकि करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की केमिस्ट्री सरल है. सफेद दुल्हन की पोशाक में सुरभि खूबसूरत लगती है, जबकि करण सिंह ग्रोवर आने मसल्स दिखाते हुए नजर आते हैं. 

Qubool Hai 2.0: आम्रपाली गुप्ता ने बताया, अब तक मेकर्स ने नहीं किया शो के लिए अप्रोच 

 हालांकि, इस बार फैमिली ड्रामा में काफी एक्शन दिखाई दे रहा है. जहां करण उर्फ असद, जोया के पिता की हत्या का आरोपी एक गुप्त एजेंट है.YouTube पर ट्रेलर साझा करते हुए, Zee5 ने लिखा, 'असद और ज़ोया ज्यादा रोमांस, ड्रामा और एक्शन के साथ वापस आ गए हैं. सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर स्टारर पॉपुलर टेलीविज़न शो के डिजिटल सीक्वल क़ुबूल है 2.0 का ट्रेलर देखें. 12 मार्च 2021. 

11 फरवरी को Zee5 ने इंस्टाग्राम पर 'क़ुबूल है 2.0' का नया टीज़र शेयर किया था और इसे कैप्शन में लिखा था, 'प्यार की यह क्लासिक कहानी वापस आ गई है. #QuboolHai 2.0 12 मार्च को # ZEE5Premium पर आ रही है #EternalLoveStory.' 

Read More
Tags
Loading...

Recommended