Sardar Ka Grandson: अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म के फर्स्ट लुक से लेकर टाइटल तक से उठा पर्दा, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

By  
on  

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की आने वाली रोमांटिक ड्रामा से आखिरकार एक्टर्स के फर्स्ट लुक जारी कर दिए गए हैं. 'सरदार का ग्रैंडसन' से जुडी जानकरी सफलतापूर्वक गुप्त रखने के बाद, फिल्म अब इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. मेकर्स ने फिल्म के टाइटल से लेकर कुछ तस्वीरो और उसके OTT रिलीज डेट से भी जल्द पर्दा उठाने की भी बात कही है.

इस फैमिली एंटरटेनर में नीना गुप्ता, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, सोनी राजदान, कंवलजीत सिंह, कुमुद मिश्रा और दिव्या सेठ भी हैं. यह फिल्म काशी नायर द्वारा निर्देशित है और अनुजा चौहान द्वारा लिखित. यह फिल्म यह एक यूएस-रिटर्न पोते (अर्जुन) की यात्रा को सुनाती है, जो अपनी दादी की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है.

(यह भी पढ़ें: सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम की हॉरर-कॉमेडी 'भूत पुलिस' 10 सितम्बर 2021 को थिएटर्स में होगी रिलीज)

नीना गुप्ता, सरदार की भूमिका निभा रही हैं, जो पंजाब में स्थित एक बड़े परिवार का हिस्सा होती है. ऐसे में यह रॉम कॉम एक मजेदार-लविंग स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म का वादा करता है. सरदार का ग्रैंडसन को एमी एंटरटेनमेंट, जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

(Source: Instagram)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended