क्या शिवानी रघुवंशी और पारुल गुलाटी के साथ बरुन सोबती ई निवास के वेब शो में आएंगे नजर ?

By  
on  

अपने प्रोजेक्ट्स के चुनाव की वजह से अभिनेता बरुन सोबती वेब शो की दुनिया में पकड़ जमा रहे है. फिर चाहे हो 'असुर' हो या फिर थ्रिलिंग 'हलाल' हो, वो अपने काम से सबका दिल जीत रहे है. अब, खबर है कि बरुन एक और प्रोजेक्ट को साइन कर दिया है. 
 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, बरुन निर्देशक ई निवास के आगामी वेब शो, 'दनाली' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. कथित तौर पर ग्वालियर में शो की शूटिंग शुरू हो गयी है. दुनाली एक खजाने की खोज के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जिसमें कई दिगज कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं जिनमें दिव्येंदु शर्मा, चंकी पांडे, यशपाल शर्मा और अन्य कलाकार शामिल हैं.

Best of 2020: 'असुर' स्टार बरुन सोबती दर्शक के रूप में खुद को मानते हैं अलग, कहा- 'कोई गलत नोट है, तो मैं परफॉरमेंस नहीं देख सकता'

 

 

इसी पोर्टल के अनुसार, अमेजन प्राइम वीडियो के 'मेड इन हेवन' और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी-राधिका आप्टे की फ़िल्म, 'रात अकेली है' में नज़र आने वाली अभिनेत्री शिवानी रघुवंशी भी ऑन बोर्ड पर आ गई हैं. कथित तौर पर, वह इस शो के लिए शूटिंग कर रही है. खबरों के अनुसार, पारुल गुलाटी जो हक से, सिलेक्शन डे और अन्य वेब शो में में नजर आ चुकी है, दुनाली में दिव्येन्दु के साथ दिखाई देंगी. 

कथित तौर पर दुनाली को समर खान की प्रोडक्शन कंपनी जुगर्नोट प्रोड्यूस कर रही है. 
,

Read More
Tags
Loading...

Recommended