तांडव विवाद:  मुंबई पहुंची यूपी पुलिस, अली अब्बास जफ़र ने सीन में बदलाव करने की कही बात 

By  
on  

रिलीज के बाद से ही अली अब्बास जफ़र की तांडव सुर्ख़ियों में बनी हुयी है. एक सीन में भगवान् शिव का उपहास करने की वजह से सीरीज को कुछ राजनितिक संगठनों की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. तांडव विवाद मामले में अब लखनऊ पुलिस मुंबई पहुंच गयी है और मामले में पूछताछ करेगी. 

चारों ओर फैले कोहरे की वजह से पुलिस ने ट्रेन से जाने का फैसला किया. बुधवार की तड़के सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस मुंबई पहुंच गयी. इस मामले में डायरेक्टर अली अब्बास जफर, निर्देशक हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अमेजन प्राइम की ओरिजनल कन्टेंट इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित को आरोपी बनाया गया है. बता दें, तांडव के मेकर्स के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज हुयी थी. इंस्पेक्टर अनिल सिंह के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम मुम्बई भेजी गई है.

'तांडव' सीरीज को लेकर कंगना रनौत ने दिया विवादित बयान, फिर पोस्ट डिलीट कर देनी पड़ी सफाई

इससे पहले विवाद को बढ़ता देखा सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने सोमवार को माफ़ी मांगते हुए मंगलवार को सीरीज से उस विवादित सीन में बदलाव लाने की बात कही. अली अब्बास जफर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'हम देश के लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं. हमारा किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं, किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति का, जीवित या मृत का भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था. तांडव की कास्ट और क्रू तरफ से व्यक्त की गई चिताओं को संज्ञान में लेते हुए बेब सीरीज में बदलाव करने का निर्णय लिया गया है. हम सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इस मामले में मार्गदर्शन करने और समर्थन देने के लिए धन्यवाद करते हैं. हम एक बार फिर माफी मांगते हैं कि अगर किसी व्यक्ति की भावनाएं आहत हुई हैं.'  

 

अली के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता राम कदम ने अली अब्बास जफर के इस ट्वीट के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'जब तब बदमाशों को जेल नहीं भेजते हमारा तांडव रुकेगा नहीं. लगभग 4 दिन होने आए महाराष्ट्र की सरकार FIR दर्ज नहीं कर रही है. वे देवताओं अपमानित करने वालों बचा रही है. हमारा संघर्ष जारी रहेगा. 

 

 

'तांडव' में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया के अलावा सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended