अरशद वारसी ने किया डिजिटल डेब्यू, वेब सीरीज़ 'असुर' में आएं नजर

By  
on  

वेब सीरीज़ के दौर में एक के बाद एक एक्टर डिजिटल दुनिया में पकड़ बनाने कोशिश कर रहे हैं. अब अरशद वारसी ने भी इस तीसरे पर्दे की दुनिया में कदम रख लिया है. वेब सीरीज़ ‘असुर’ में अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर अरशद बहुत एक्साइटेड है. 
 
एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार अरशद वारसी ने कहा- ‘असुर’ आपको दो अलग दुनिया में ले जाएगी. एक तरफ फोरेंसिक विज्ञान और दूसरी तरफ भारतीय पौराणिक कथाओं का रहस्य. 'असुर' रोमांच और मनोरंजन से भरपूर है इसकी पटकथा बेहद विस्तृत है और यह दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी. मैं दर्शकों का रिएक्शन देखने का इंतजार तक नहीं सकता हूं. 

Recommded Link: बरुण सोबती ने बेटी सिफत के जन्म के बाद हुए बदलाव पर की बात, कहा- 'उसे बड़े होते हुए देखना चाहता हूं'

वेब सीरीज़ को लेकर एक्टर बरुन सोबती ने कहा, 'ये मेरे करियर का अब तक का सबसे डिमांडिंग कैरेक्टर है. एक कलाकार को ऐसे रोल्स की जरूरत होती है. किसी भी फिल्म का सबसे बड़ा हीरो उसका लेखक होता है, इस वेब सीरीज़ में भी असली नायक कंटेंट है. शो में हर कोई बस अपना काम कर रहा था और एक लेखक सबकी क्षमता का सबसे अच्छा इस्तेमाल कर सकता है. ‘असुर’ में अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी के साथ काम करने का अनुभव बेस्ट था. मेरे ख्यार से ‘असुर’ के लिए चुने गए सभी कास्ट एक दम परफेक्ट है.'

साइकोलॉजिल थ्रिलर 'असुर' में अरसद वारसी, बरुन सोबती के अलावा अनुप्रिया गोयनका और रिद्धि डोगरा  भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है. 

'वूट' ऐप में अपने नए फीचर 'वूट सेलेक्ट' की लॉन्चिंग पर 3 मार्च को ‘असुर’ को ओटीटी  प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया.

 

(Source: India Today)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended