तारक मेहता का उल्टा चश्मा मेहता साहब - बबीता जी आउट तो दया बेन आ रहीं हैं वापस, जल्द शुरू करेंगी शूटिंग 

By  
on  

Disha Vakani: टीवी के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दया बेन लंबे समय से गायब हैं। दिशा वकानी को शो छोड़े सालों गुजर गए हैं। लेकिन फैंस को अभी भी उम्मीद है कि दया बेन शो में वापसी जरूर करेंगी। दिशा के फैंस आए दिन उनके सोशल पोस्ट पर रिक्वेस्ट करते रहते हैं कि वह TMKOC में वापसी करें। कई लोग सवाल करते हैं कि आप कब तक शो में वापस आ रही हैं।

ये सब तब हो रहा है जब इस शो से शैलेश लोढ़ा 'मेहता साहब' और मुनमुन दत्ता उर्फ़ बबीता जी के शो से बाहर होने की खबर आई है। इस खबर का शो पर भी बुरा असर पड़ रहा है और फैंस भी है। शो की हालत बिगड़ता देख प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपनी स्ट्रैटेजी बदली है। अब खबर है की वो शो में दयाबेन को शो में वापस ला रहे हैं।

इस बारे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक अखबार से भी बातचीत की है। असित मोदी ने जानकारी दी है की-‘हमारे पास दया बेन के किरदार को वापस न लेने का कोई कारण नहीं है। लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में कठिन समय का सामना किया है। 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन दौर था। लेकिन अब जब चीजें बेहतर हो गई हैं, 2022 कोई भी अच्छे समय पर हम दया बेन के किरदार को वापस लाने जा रहे हैं और दर्शकों की इच्छा को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देखने को मिलेगा।‘

उन्होंने ने आगे कहा -‘मुझे अभी तक नहीं पता कि दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं। दिशा जी के साथ हमारे अभी भी बहुत अच्छे संबंध हैं, हम एक परिवार की तरह हैं। लेकिन अब वह शादीशुदा है और उनका एक बच्चा है और हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाता है। हम सभी की अपनी निजी जिंदगी होती है, इसलिए मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा। लेकिन जो भी हो दिशा बेन या निशा बेन लेकिन आपको दया बेन जरुर मिलेगी और हम एक टीम के रूप में वही मनोरंजन देने की पूरी कोशिश करेंगे जो हमने आपको पहले दिया था।‘ प्रोड्यूसर की बातों के हिसाब से तो लग रहा है कि अब दिशा वकानी को रिप्लेस कर नई दयाबेन को लाने की प्लानिंग हो गई है। नई दया बेन का इंतजार हो रहा है।

Read More
Tags
Loading...

Recommended