बॉयफ्रेंड फरहान शेख के साथ सिंगर शाल्मली खोलगडे ने रचाई शादी, देखें फोटोज

By  
on  

शोबिज दुनिया में शादी का मौसम है और शादी के बंधन में बंधने वाली नयी दुल्हन सिंगर शाल्मली खोलगड़े हैं. गायिका ने 22 नवंबर को परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में घर पर एक गुप्त समारोह में अपने प्रेमी फरहान शेख से शादी की. अब, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार न्यूली वेड कपल अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए मुंबई में एक पार्टी रखेंगे. 

 शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए शाल्मली ने लिखा- '22 नवंबर 2021 मेरी जिंदगी का सबसे कीमती दिन. इस दिन मैंने अपने परफेक्ट मैच फरहान शेख से शादी की. हमने उसी तरह शादी की जिसकी हमने कल्पना की थी. अपने घर के लिविंग रूम में अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ. कुछ आंटजी और कजन्स.' 

दुसरे पोस्ट में शाल्मली ने बताया कि 'हम हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी करना चाहते थे. फरहान के बहनोई दुआ, निकाह पढ़ने के लिए काफी थे.' एक अन्य तस्वीर के साथ शाल्मली ने बताया कि ‘मेरे कमाल के पिता ने लज्जा होम और सप्तपदी किया.‘

 

 

इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी के लिए शाल्मली ने पीच कलर की साड़ी के साथ व्हाइट हॉल्टर नेक ब्लाउज पहना था. फरहान ने सिंपल कुर्ता पहना था.

शाल्मली के पोस्ट पर गौहर खान, शिल्पा राव, सलीम मर्चेंट, विशाल ददलानी सहित अन्य ने बधाई दी. शाल्मली ने बॉलीवुड में कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है. उनके मुख्य गानों में 'मैं परेशां', 'दारू देसी' और 'बलम पिचकारी' सहित अन्य हैं.

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended