कौन बनेगा करोड़पति 13 : सेट पर अमिताभ बच्चन और कृति सेनन ने किया बॉलरूम डांस, अभिनेता को आयी कॉलेज डेज की याद

By  
on  

'मिमी' की सफलता के बाद कृति सेनन की अगली फिल्म राजकुमार राव के साथ 'हम दो हमारे दो' है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें दिखाया गया कि कृति के माता- पिता से मिलने के लिए राजकुमार को अपने लिए एक पेरेंट्स की जरुरत होती है, जिस वजह से वह परेश रावल और रत्ना पाठक शाह को अडॉप्ट करते है.

चूंकि फिल्म की रिलीज में कुछ दिन ही रह गए हैं, ऐसे में कृति और राज फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. हाल ही में, कृति अमिताभ बच्चन के क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर पहुंची. इस हफ्ते, कृति और राजकुमार शो के स्पेशल सेगमेंट 'शानदार शुक्रवार में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे.  मिस्टर बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शूट की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में मेगास्टार और कृति बॉलरूम डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

सलीम खान ने अमिताभ बच्चन को दे दी रिटायर होने की सलाह, कहा- 'अब ये भागदौड़ छोड़ दो'

 

तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'लाल रंग में खूबसूरत महिला के साथ डांसिंग बॉलरूम - कृति सेनन.  ... आह .. उन कॉलेज और कलकत्ता के दिनों की याद आ गयी.'

फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है और निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है. फिल्म का लेखन अभिषेक, प्रशांत झा और अभिजीत खुमान ने किया है. 'हम दो हमारे दो' इस दिवाली 29 अक्टूबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended