करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप, गुजारा भत्ता के लिए मांगी बड़ी रकम

By  
on  

करण मेहरा और निशा रवा की शादी में इस कदर दरार आ जाएगी, ये किसी ने सोचा भी नहीं था. दोनों एक- दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं. पहले निशा ने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया और अब करण ने निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि उनकी बजाय वो निशा थी, जिसका 2015 में अफेयर चल रहा था. इसके साथ ही, करण ने निशा द्वारा मांगे गए गुजारा भत्ता के बारे में भी बात की.

करण मेहरा ने कहा कि उनका कभी किसी के साथ अफेयर नहीं रहा' उन्होंने कहा कि, 'उनकी पत्नी का 2015 में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था जो साल 2016 तक चला'. करण ने यह भी कहा कि 'निशा रावल के भाई, रोहित सेठिया ने भी उनसे हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि वह अपनी बहन को उसकी इस बड़ी गलती के लिए माफ कर दें'. उन्होंने आगे कहा, 'जिसके बाद मैंने उसे माफ कर दिया. मैंने सब कुछ किया. ये रोहित सेठिया मेरे सामने खड़े होकर मुझसे माफी मांग रहा था कि मेरी बहन की ज़िंदगी खराब हो जाएगी, उससे गलती हो गई है, मेरी और मेरी मां की क्या इज्जत रह जाएगी'.

घरेलू हिंसा मामले में करण मेहरा और उनके परिवार को मिली अग्रिम जमानत, अभिनेता ने कहा- अब लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हूं

निशा के गुजारा भत्ता को लेकर करण ने कहा, 'निशा रावल ने भारी भरकम गुजारा भत्ता मांगा था, जिसमें कोई भी लगभग 50 बच्चों की परवरिश कर सकता है'. उन्होंने कहा, 'कविश के लिए इतने पैसे चाहिए, जितने पैसों में 50 बच्चे पल जाएंगे. इतने ज्यादा पैसे चाहिए. मुझे दे दो मैं अपने आप पाल लूंगा. मुझे जरुरत नहीं है इतने पैसे देने की. और मैं तुम्हें पैसे क्यों दूं? किस लिए? उसे पालने के लिए? ऐसे इंसान के साथ तो बच्चा बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है'.

Read More
Tags
Loading...

Recommended