अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाया पत्नी रूबी को इस्तेमाल करने आरोप, जिंदगी भर नहीं देखना चाहते एक्ट्रेस की शक्ल

By  
on  

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' और टेलीविजन शो 'कैसा ये प्यार है' में नजर आने वाले अमित टंडन एक्ट्रेस मौनी रॉय से खफा है. अमित का कहना है कि मौनी ने उनकी पत्नी रूबी का इस्तेमाल किया है. जब रूबी मुसीबत में थी तब मौनी ने उनका साथ नहीं दिया. अमित का ये भी कहना है कि वो मौनी को कभी माफ नहीं करेंगे और वह उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहेंगे. 

ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मौनी रॉय कौन?... मुझे पता है कि मेरी पत्नी रूबी ऐसा नहीं कहेगी लेकिन इसने उसे बहुत कुछ दिया.  मुझे नहीं लगता है कि मैं मौनी चेहरा फिर कभी देखना चाहता हूं. उस लड़की ने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया. हमें लगा कि वह जेन्युइन है लेकिन जब रूबी मुसीबत में थी, मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया। जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, वैसे ही हुआ. हम मौनी का एक नया चेहरा देख रहे हैं, यह वह मौनी नहीं है जिसे हम जानते थे.'

अमित टंडन ने आगे कहा, 'हमने उसे एक जेन्युइन पर्सन के रूप में जाना, उसने रूबी की आत्मा को चोट पहुंचाई है. मिस रॉय, आपने रूबी को तब छोड़ दिया जब वह जीरो पर थी, आज वह पहले से बड़ी है. रूबी के लिए बहुत कुछ करेगी, वह बहुत निस्वार्थ है, वह अपना खाना दूसरों को दे देगी. हमारी तरफ से मौनी के लिए कोई माफी नहीं है. मैंने रूबी से कहा कि अगर वह कभी अपनी लाइफ में वापस स्वीकारत करती हैं, तो मैं उसके आसपास नहीं रहूंगा, मैं तो फिर गया.'

सिंगर-एक्टर अमित टंडन नहीं लेंगे पत्नी रूबी से तलाक, रिश्ते को देंगे एक और मौका

अमित टंडन ने साल 2007 में रूबी से शादी की कि त्वचा विशेषज्ञ है. दंपति की एक बेटी जियाना है. साल 2017 में वह दोनों अलग हो गए थे लेकिन साल 2019 में सुलह हो गई. साल 2017 में रूबी एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और दुबई की जेल में 10 महीने बिताए. 

बताते चलें कि अमित टंडन ने रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में भाग लेने के बाद अपने करियर की शुरुआत की. वह रियलिटी शो 'जो जीता वही सुपरस्टार' और 'जरा नचके दिखा' में नजर आ चुके हैं. अमित टंडन 'कैसा ये प्यार है' में पृथ्वी बोस, 'दिल मिल गए' में डॉ अभिमन्यु मोदी, ये हैं मोहब्बतें में सुब्रह्मण्यम चंद्रन और कसम तेरे प्यार की में अभिषेक खुराना के रोल के लिए जाने जाते हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended