कोरोना संक्रमित हुईं जेनिफर विंगेट, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

By  
on  

कोरोना का कहर एक बार फिर बढ़ रहा है और इसके साथ ही खतरे की  भी. टीवी इंडस्ट्री की पॉप्युलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट कोरोना की चपेट में आ गई हैं. जेनिफर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है. जेनिफर ने बताया कि उनमें नाम मात्र के लक्षण हैं, फिर भी उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और पूरी एहतियात बरत रही हैं.

जेनिफर ने अपनी एक पिक शेयर करते हुए लिखा, 'डाउन बट नॉट आउट, हाँ, यह सच है कि कोरोना ने दस्तक दी और मुझे संक्रमित कर दिया,  पर हां मेरे में कोरोना के कोई लक्ष्ण नहीं है और मैं बिल्कुल ठीक फील कर रहीं हूं. तो प्लीज कोई भी चिंतित मत होइये. कोरोना रिपोर्ट आने के बाद मैं क्वारंटाइन हो गई हूं. रोना और खाना खा रही हूं और काम पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती. यह केवल एक मामूली ब्लिप है, बस थोड़ा सा मजबूत, बेहतर, हेल्थी और बह जाने के लिए थोड़ा रुकना जरूरी है. आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. जितनी जल्दी हो सके वापस आउंगी.'

लाखों दुआओं का हुआ असर, कोरोना से जंग जीत अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अभिनेता अनिरुद्ध दवे 

बता दें कि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर विंगेट 20 जुलाई से 'कोड एम' वेब सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने वाली थीं. शूटिंग शुरू करने से पहले जेनिफर ने एहतियात के तौर पर कोविड की जांच के लिए टेस्ट करवाया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके तुंरत बाद ही जेनिफर विंगेट ने खुद को क्वारंटीन कर लिया. 

(Source: Instagram)
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended