अभिनेता पर्ल वी पूरी को मिली बेल, 11 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद आज वसई सत्र ने दी जमानत 

By  
on  

नाबालिग से रेप केस में फंसे अभिनेता पर्ल वी पूरी को आज वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दे दी है. अभिनेता के वकील जितेश अग्रवाल ने उनके बेल को कन्फर्म किया है.जीतेश अग्रवाल ने बेवसाइट से कहा, ‘हां हमें वसई सेशन कोर्ट से ज़मानत मिल गई है’.इससे पहले 11 जून वसई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. 

एक्टर को वालिव पुलिस ने 4 जून को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. वसई कोर्ट में पर्ल वी पुरी की जमानत के लिए यह तीसरी सुनवाई थी. कोर्ट ने पर्ल से कहा कि जब भी उन्हें बुलाया जाए वो हाजिर हो. 

मुंबई के वसई में वालिव पुलिस ने पर्ल वी पुरी समेत छह लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने सभी छह आरोपियों को हिरासत में ले उनसे पूछताछ की थी. 

पहली बार पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में 5 तारीख को पेश किया गया था जहां उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई थी. इसके बाद उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया था. इसके बाद पर्ल ने एक बार फिर जमानत के लिए याचिका लगाई थी जो कि 11 जून की सुनवाई में दोबारा खारीज हो गई थी.

Read More
Tags
Loading...

Recommended