Pavitra Rishta 2.0 में क्या शहीर शेख निभाएंगे मानव किरदार ?

By  
on  

पिछले सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एकता कपूर ने पवित्र रिश्ता के सीक्वल बनाने का फैसला किया, जो एक तरह से दिवंगत अभिनेता को ट्रिब्यूट होगा. हालांकि अभी तक प्रोड्यूसर की तरफ से कोई ऑफिशयल कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है लेकिन यह तय है कि अंकिता सात साल बाद अर्चना के रूप में लौटेंगी. रही बात मानव का किरदार निभाने की तो लेटेस्ट रिपोर्ट है कि अभिनेता शहीर शेख मानव के किरदार में नजर आएंगे. 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने शो की कास्टिंग फाइनल कर ली है. खबर के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री के चर्चित चहरों में से एक अभिनेता शहीर शेख को मानव के रोल के लिए फाइनल किया गया गया है, यानी अब सुशांत के रोल में शहीर शेख नजर आएंगे. वहीं अर्जना के रूप में अंकिता लोखंडे ही सात साल भी दिखाई देंगी. जल्द ही बाकी की स्टार कास्ट को भी फाइनल कर लिया जाएगा’. 

2009 में पवित्र रिश्ता की शुरुआत हुयी थी. 2011 में सुशांत ने शो छोड़ दिया. उनकी जगह शो में हितेन तेजवानी नजर आये थे. बता दें, हाल ही में हिना खान के साथ शहीर शेख का गाना 'बारिश बन जाना' रिलीज हुआ था. साथ ही अपकमिंग सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को लेकर भी चर्चा में हैं. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended