Indian Idol 1 : ऑडिशन के दौरान रघु राम को नहीं पसंद आया था जज अनु मलिक का बर्ताव, तमीज से बात करने की दी थी सलाह

By  
on  

रोडीज में आने वाले कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाने वाले रघु राम 2003 में इंडियन आइडल के पहले सीजन में ऑडिशन देने पहुंचे थे. उनका गाना सुनकर जजेज अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम ने कह दिया था कि वह गा नहीं सकते. इस दौरान उन्हें जजेज का बात करने का तरीका पसंद नहीं आया था. खुद एमटीवी रोडीज के ऑडिशंस पर लोगों जलील करने वाले रघु को जब खुद जजेज के कमेंट झेलने पड़े को उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया था. दरअसल शो के सीजन 1 का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रघुराम जजेज के कमेंय पर भड़क जाते है और जजेस को बात करने का तरीका सिखाने लगते है. 

इस वीडियो में रघु ऑडिशन के लिए पहुंचते हैं और गाने से पहले स्ट्रेचिंग शुरू कर देते हैं. बोलते हैं, जब मैं गाना गाता हूं तो मुझे ये करना पड़ता है, कुछ लोग आलाप वगैरह करते हैं। फराह खान थोड़ी इरिटेट हो जाती हैं क्योंकि कंटेस्टेंट्स को सिर्फ 2 मिनट का वक्त मिलना है. वह बोलती हैं, आपने 30 सेकंड्स बर्बाद कर दिए हैं. इसके बाद रघु 'आज जाने की जिद न करो' गाते हैं हालांकि उनका गाना जजेज को पसंद नहीं आता. सोनू निगम उनसे पूछते हैं, बहुत खराब गाया आपने. ये क्या बेस्ट है आपका, जो गाना चुना है? इस पर रघु कहते हैं, नहीं लेकिन मुझे लगा कि आप लोगों को ठीक लगेगा.

'इंडियन आइडल 12' में नजर आएंगी राखी सावंत, नव्वारी साड़ी में एक्ट्रेस आयी नजर 

रघु से पूछा गया कि गाने के पहले स्ट्रेचिंग क्यों कर रहे थे, इस पर बोले कि उनको एक दिक्कत है। इस पर फराह बोलीं, सिंगिंग की प्रॉब्लम? रघु इस पर नाराज होते हुए जवाब देते हैं कि मेरी बॉडी में दिक्कत है प्लीज इसका मजाक मत उड़ाइए. अब अनु मलिक बोलते हैं, अच्छा लेकिन आपने स्ट्रेचिंग की उसके बावजूद भी आपकी स्ट्रेचिंग आपके सुर तक नहीं पहुंची. अनु रघु अनु मलिक की टोन पर नाराज होकर बोलते हैं, तो आप ये बात तमीज से भी बोल सकते हैं. मुझे लगता है कि ये रूड था। मुझे नहीं अच्छा लगता कि कोई मुझसे रूड होकर बात करे. यकीनन आपको भी नहीं अच्छा लगता होगा कि कोई आपसे रूड हो। इस पर सोनू अपने साथियों का बचाव करते हैं और कहते हैं, आप खुद रूड हो रहे हैं। जब से आप अंदर आए हैं, आपका ऐटिट्यूड ऐसा है जैसे आप स्टार हैं ऑलरेडी। जजेज से बहस के बाद रघु बाहर आ जाते हैं.
(Source: Youtube)

Read More
Tags
Loading...

Recommended