जैस्मिन भसीन को आ रही है अली गोनी की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 

By  
on  

जैस्मिन भसीन से अब अली गोनी से दूरी बर्दाश्त नहीं हो रही है. घर के अंदर अली जैस्मिन को मिस कर रहे हैं और घर के बाहर जैस्मिन को अली की याद आ रही है. बिग बॉस शो में फैंस को अली और जैस्मिन की जोड़ी खूब पसंद आयी थी. दोनों ने कई बार एक- दुसरे के  फीलिंग्स को जाहिर किया. जैस्मिन का मकसद है अली गोनी को बिग बॉस की ट्रॉफी जीताना. घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की कि वह मिलकर अली को जिताये. 

जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अली हैंडसम लग रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा, तुम्हारी बहुत याद आ रही है... तुम्हे गले लगाना मिस कर रही हूं. तुम्हारी स्मेल को महसूस कर रही हूं और उस अद्भुत आकर्षक जादू मेरे शेर. फोटो में अली प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं. 

 

 

बता दें ,कुछ दिन पहले टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जैस्मिन ने अली के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की थी. उन्होंने बताया कि वह अली से प्यार करती है और इस साल उन्हें अली से शादी करने में कोई ऐतराज नहीं है. जैस्मिन ने कहा, ‘मेरे मां-पापा को गलतफहमी हो गई थी. उन्होंने मुझसे मेरे गेम पर फोकस करने के लिए कहा था. उन्होंने जो भी कहा था वो गेम के लिए कहा. मेरे परिवार को मेरे और अली के रिलेशनशिप से क्यों दिक्कत होगी. मैं इस बारे में उनसे पहले ही डिस्कशन कर चुकी हूं, और वो हमें लेकर खुश हैं

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended