नेहा कक्कड़- रोहनप्रीत सिंह, गौहर खान- ज़ैद दरबार और अनीता हसनंदानी- रोहित रेड्डी ने फैंस को नए साल की दी शुभ कामनाएं 

By  
on  

जहां एक तरफ साल 2020 बहुत सारे लोगों के लिए ख़राब था यह कुछ लोगों के लिए अच्छा भी था. साल के आखिर में गौहर खान और जैद दरबार ने शादी. क्रिसमस के दिन ज़ैद और गौहर ने जिंदगी भर के लिए एक- दुसरे को कबूल कर लिया. 

नए साल के मौके पर गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज़ैद के साथ एक वीडियो और तस्वीर साझा की है. वीडियो में गौहर खान और जैद दरबार एक-दूसरे का हाथ थामे चलते नजर आ रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में ये मोह-मोह के धागे... गाना बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा, 'जब दूल्हा दुल्हन से मिला. ' गौहर खान के अलावा जैद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भी मोह-मोह के धागे गाना बैकग्राउंड में बज रहा है, लेकिन लोकेशन अलग दिख रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जैद दरबार ने प्यार भरा कैप्शन लिखा है. जैद ने लिखा है, 'मैं तुम्हारे साथ बड़ा होना चाहता हूं गौहर.'

फ्लाइट में कुशाल टंडन से टकराई न्यूली वेड गौहर खान, एक्टर ने कहा- 'हसीन इत्तेफाक'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

नेहा कक्कर ने भी पति रोहनप्रीत के साथ फोटो शेयर करते हुए सभी को नए साल की बधाई दी. नेहा ने लिखा, 'आप सभी खूबसूरत लोगों को नए साल की शुभकामनाएं'. 

 

अनीता हसनंदानी बहुत जल्द पारी रोहित रेड्डी के साथ पहले बच्चे का स्वागत करेंगी. अनीता ने पति के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया कि 2020 ने बहुत कुछ सिखाया है.  
करणवीर बोहरा ने भी परिवार के साथ फोटो शेयर करते हए सभी को नए साल की बधाई दी. 

 

 

 

 

(Source: Instagram)

 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended