एक महीने की हुई टीवी एक्टर बरुन सोबती की बेटी सिफत, सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर

By  
on  

एक्टर बरुन सोबती और उनकी पत्नी पश्मीन मनचंदा ने 28 जून 2019 को एक बेबी गर्ल के माता-पिता बने थे. कपल ने अपने जीवन में आए नए मेहमान को सिफत नाम दिया है. हाल ही में सिफत एक महीने की हो गई है. बरुन ने सिफत की कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की है.

बरुन और पश्मीन ने सिफत के एक महीने पूरे होने पर अपने खास फ्रेंड्स के साथ एक छोटा सेलिब्रेशन किया. जिसका वीडियो भी बरुन के एक फैन पेज ने  ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें बरुन और पशमीन के साथ एक्ट्रेस सनाया ईरानी, ​​अक्षय डोगरा, मोहित सहगल, रकेश बापट और रिधि डोगरा शिरकत कर रहे हैं. वीडियो में सनाया ने सिफत को अपनी गोद में पकड़ा हुआ है. 

बताते चले की एक्टर ने पश्मीन की प्रेग्नेंसी की खबर को लंबे समय तक सरप्राइज रखा था और 26 मई 2019 को पश्मीन की गोद भराई के दौरान यह पता चला था कि कपल पेरेंट्स बनने वाले है. 

पिता के कर्तव्यों के बारे में बात करते हुए, बरुन ने कहा था, 'मैं शूटिंग से थक रहा हूं लेकिन अपनी पत्नी की देखभाल कर रहा हूं. इस समय, हम दोनों दिन में एक बार यह सोचते है कि जब हमारा बच्चा आएगा तब किस तरह के सवाल खड़े होंगे. हालांकि यह मेरे लिए बेहद सरप्राइजिंग है और मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता'. 

(Source: Twitter/Instagram/Hindustan Times)

Read More
Tags
Loading...

Recommended