क्या विश्वकप 2019 के बाद दयाबेन के रूप में होगी दिशा वकानी की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी?

By  
on  

 टीवी इंडस्ट्री का चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के दिलों में अपने कंटेंट के दम से राज़ करता है, ये शो काफी समय से एक और वजह से सुर्ख़ियों में रहा है, ये वजह है शो की चर्चित कलाकार दिशा वकानी के द्वारा निभाये जाने वाले किरदार दया बेन की वजह से, दरअसल दयाबेन की वापसी को लेकर संशय बरकरार है. शो में दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी लंबे वक्त से शो से गायब हैं. फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि एक लीडिंग पोर्टल की रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो में दया बेन के किरदार की क्रिकेट विश्वकप 2019 के बाद वापसी होने वाली है, लेकिन दिशा वकानी दया बेन का रोल करेंगी या कोई और, इस पर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि अगर रिपोर्ट्स पर नज़र घुमाई जाए तो मेकर्स को अभी ये फैसला करना है कि इस किरदार को दिशा ही करेंगी या फिर कोई और कलाकार उनके किरदार में नज़र आएगा.

इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पिछले दिनों कहा था कि अगर दिशा वकानी चाहे तो वापस आ सकती हैं. इस तरह के रयूमर्स भी आये थे कि दिशा शो में वापसी करने वालीं हैं लेकिन इस बात की कभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी.

 

(Source: Tellychakkar)

Read More
Tags
Loading...

Recommended