RRR का मास एंथम 'नाचो नाचो' रिलीज, जूनियर एनटीआर और राम चरण थिरकते आए नजर

By  
on  

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर का पहला गाना रिलीज हो चुका है. निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म का ये गाना एक मास एंथम है. 'नाचो नाचो' गाने में राम चरण और जूनियर एनटीआर कदम थिरकाते नजर आ रहे हैं. दोनों को डांस करता देख फैंस बहुत खुश हो गए हैं.
नाचो नाचो गाने के रिलीज होने की जानकारी राम चरण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस मास बीट पर डांस करने से खुद को नहीं रोक सकते हैं. आरआरआर मास एंथम मेरे भाई जूनियर एनटीआर के साथ. ये गाना रिलीज हो गया है. गाने की धुन ग्रूवी और उत्साहित हैं. वीडियो में राम चरण और जूनियर एनटीआर की एकसाथ डांस करते हुए की झलक भी साझा की गई है. बैकग्राउंड में फिल्म का भव्य सेट दिखाई दे रहा है. एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म की टीम को कोरियोग्राफर और अन्य क्रू मेंबर्स के साथ भी बातचीत करते हुए देखा जा सकता है.

जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवदन, आलिया भट्टा स्टारर 'RRR' का धमाकेदार टीजर रिलीज, वॉर सीन्स ने खड़े किए रोंगटे

भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्म में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी मुख्य रोल में हैं. इस फिल्म को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली चैन के मास्टरमाइंड भी थे.  

पेन स्टूडियो ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए वर्ल्ड वाइड इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं. पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे. 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More
Tags
Loading...

Recommended