डायरेक्टर शंकर के दामाद रोहित दामोदरन पर दर्ज हुई FIR , नाबालिग के यौन उत्पीड़न का लगा आरोप

By  
on  

साउथ और हिंदी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर एस. शंकर के दामाद रोहित दामोदरन बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. खबरों के मुताबिक रोहित पर 16 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पेशे से क्रिकेटर रोहित समेत 5 लोगों पर एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है.

खबरों के मुताबित रोहित दामोदरन के खिलाफ 16 वर्षीय लड़की के यौन उत्पीड़न के संबंध में मेट्टुपलयम पुलिस स्टेशन में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित लड़की ने अपने खिलाफ हुए अपराध के खिलाफ आवाज उठाते हुए सबसे पहले तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मदुरई पैंथर्स क्रिकेट टीम के कोच थमराइकन्नन के खिलाफ प्रबंधन के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी.
 

वहीं जब आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो पीड़ित लड़की पुडुचेरी बाल कल्याण समिति (पीसीडब्लूसी) के पास जा पहुंची. लड़की की शिकायत के बाद पीसीडब्ल्यूसी ने मेट्टुपालयम पुलिस स्टेशन में कोच थमराइकन्नन और जयकुमार, मदुरई पैंथर्स क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष दामोदरन और उनके बेटे रोहित दामोदरन और सचिव वेंकट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने इसके बाद पुडुचेरी बाल कल्याण समिति (पीसीडब्लूसी) पहुंची और वहां उसकी शिकायत के बाद जांच की गई और कोच Tamarai Kannan, जय कुमार, क्रिकेट असोसिएशन के प्रेजिडेंट दामोदरन, सेक्रेटरी वेंकट और कुछ अन्य लोगों समेत एस शंकर के दामाद और टीम के कैप्टन रोहित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस में एफआईआर के बाद सभी आरोपी छिप गए हैं. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.
पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना उस वक्त हुई जब वह क्रिकेट की कोचिंक के लिए क्रिकेट क्लब गई थी. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और पता लगा रही है कि क्या वाकई इस मामले में रोहित दामोदरन भी शामिल थे. एस शंकर की बड़ी बेटी ऐश्वर्या की शादी रोहित दामोदरन के साथ हुई है. 

(Source: DT Next)

Read More
Tags
Loading...

Recommended