नागार्जुन-नागा चैतन्य ने आमिर खान के लिए रखी डिनर पार्टी, सामंथा अक्किनेनी की गैरमौजूदगी ने अलग होने की अफवाहों को दी हवा

By  
on  

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हाल ही में नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' के रिलीज के पहले हैदराबाद उसे सपोर्ट करने पहुंचे थे. साई पल्लवी को-स्टारर लव स्टोरी को 24 सितंबर को थिएट्रिकल रिलीज मिलने वाला है. ऐसे में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के बाद, चैतन्य, उनके पिता नागार्जुन और अक्किनेनी परिवार ने आमिर के लिए एक डिनर पार्टी होस्ट की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

सामने की तस्वीर में, चैतन्य अपने पिता नागार्जुन, भाई अखिल अक्किनेनी, उनकी लव स्टोरी को-स्टार साई पल्लवी, निर्देशक शेखर कम्मुला के अलावा आमिर खान को देखा जा सकता है. चैतन्य ने आमिर के साथ लाल सिंह चड्ढा के लिए शूटिंग की है. उन्हें साथ मिलकर केक कट करते हुए भी देख सकते हैं. हालांकि, तस्वीर कई कारणों से चर्चा में है. जिसमे से एक और सबसे बड़ा कारण एक्टर पत्नी सामंथा अक्किनेनी की तस्वीर में गैरमौजूदगी.

(पत्नी सामंथा अक्किनेनी से अलग होने की अफवाहों के बीच बोले नागा चैतन्य, कहा- 'शुरू में जिंदगी की मिनट-टू-मिनट कवरेज देखना था पेनफुल')

अफवाहें हैं कि चैतन्य और सामंथा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. ChaySam (चायसम) के नाम से मशहूर यह जोड़ा कथित तौर पर एक साथ नहीं रह रहा है. तेलुगु सिनेमा की बहुचर्चित जोड़ी को अभी तक इस अफवाह पर काबू पाना बाकी है और इस मामले पर उनकी चुप्पी फैंस को परेशान कर रही है.

सामंथा द्वारा सभी सोशल मीडिया हैंडल से अपना सरनेम 'अक्कीनेनी' को हटाने के बाद अलग होने की अफवाहें उड़ीं थीं. अपने ससुर नागार्जुन की जन्मदिन की पार्टी से उनकी अनुपस्थिति ने सुर्खियां बटोरीं थी. अब, आमिर के लिए आयोजित डिनर में सामंथा के ना होने के कारण अफवाह में और इजाफा हुआ है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended