थलपति विजय ने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ दायर किया मुकदमा, जाने पूरा मामला

By  
on  

तमिल सुपरस्टार विजय, जिन्हे उनके फैंस द्वारा थलपति विजय नाम से भी बुलाया जाता है, ने अपने माता-पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. आपको बता दें कि विजय फिल्म निर्माता एसए चंद्रशेखर और शोभा के बेटे हैं.

मुकदमे के अनुसार, जो शहर की एक अदालत में दायर किया गया था, विजय ने कहा है कि किसी को भी सार्वजनिक मीटिंग्स और सभाओं के आयोजन के लिए उनके नाम के इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं है. विजय ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ एक दीवानी मुकदमा दायर किया क्योंकि उनके पिता ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके बेटे की राजनीति में दिलचस्पी है. इसके बाद उन्होंने आगे बढ़कर विजय के नाम पर पार्टी भी रजिस्टर्ड करा दी.

(थलपति विजय की हुई एमएस धोनी से मुलाकात, तस्वीरें साथ वायरल होने पर फैंस ने कहा- 'पिक ऑफ द डे')

चंद्रशेखर ने अपनी पत्नी शोभा को पार्टी का कोषाध्यक्ष बनाया जबकि उनके रिश्तेदार पद्मनाभन को पार्टी अध्यक्ष बनाया गया. एक बयान में, विजय ने साफ़ किया कि उन्होंने किसी भी पार्टी को शुरू करने की अनुमति नहीं दी और 11 लोगों के खिलाफ उनके नाम का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुकदमा दायर किया है. मामले की सुनवाई 27 सितंबर को होनी है.

वर्क फ्रंट पर, विजय ने हाल ही में आगामी तमिल थ्रिलर बीस्ट की शूटिंग पूरी की है. पूजा हेगड़े ने प्रोजेक्ट के साथ लंबे गैप के बाद तमिल सिनेमा में वापसी की.

(Source: HT)

Read More
Tags
Loading...

Recommended