एशिया के सबसे 'हैंडसम मैन' बने प्रभास, जापान, चाइना से लेकर थाइलैंड के इन स्टार्स को छोड़ा पीछे

By  
on  

प्रभास की फैन फॉलोइंग से पूरी दुनिया वाक़िफ हैं. प्रभास यूं तो साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं, लेकिन ‘बाहुबली’ के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग कई गुना ज्यादा हो गई. वहीं अब प्रभास ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. हाल ही में 'टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मैन 2021' की सूची जारी कर दी गई है, जिसमें प्रभास ने पहला स्थान पर रहकर एशिया के सबसे हैंडसम मैन का खिताब हासिल कर लिया है. प्रभास के अलावा इस लिस्ट में 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' शो के टीवी एक्टर विवियन डिसेना और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भी टॉप 10 मोस्ट हैंडसम एशियन मैन की लिस्ट में शामिल हैं.
इन एशियाई पुरुषों ने बनाई टॉप-10 में जगह-
प्रभास- भारत
इमरान अब्बास नक्वी- पाकिस्तान
जिन अकानिशी- जापान
किम ह्यून जूंग- साउथ कोरिया
न्हान पुक वून- वियतनाम
होंग जाओमिंग- चाइना
विवियन डिसेना- भारत
फवाद खान- पाकिस्तान
थानावत वत्तानुपुति- थाइलैंड
वलाक ह्यू- ताइवान

रश्मिका मंदाना ने मानी प्रभास पर क्रश होने की बात, बताया मौका मिलने पर डेट पर जाना करेंगी पसंद


आपको बता दें कि प्रभास ने अपनी मेगाहिट फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) और इसके कन्क्लूजन बाहुबली: द कन्क्लूजन (2017) से दुनिया भर में अपने फैंस का दिला जीता था. आलम ये था कि इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद प्रभास को 6 हज़ार से ज्यादा लड़कियों के शादी के प्रपोज़ल आए थे.


पैन-इंडिया फिल्मों का चलन शुरू करने वाले सुपरस्टार के लुक्स और चार्म पर लाखों लोग फिदा हैं. एक्टर के स्टारडम का आलम ये है कि आज प्रभास के साथ बड़े से बड़ा डायरेक्टर काम करना चहता है। खासतौर पर महिलओं में प्रभास की फैन फॉलोइंग ज्यादा है. यही वजह है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज़ होने से पहले चर्चा में बनी हुई है. ‘राधे श्याम’ के अलावा एक्टर एक्शन फिल्म ‘सालार’ और आदिपुरुष में नज़र आएंगे. इसके अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन और दीपिक पादुकोण के साथ भी एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended