रश्मिका मंदाना ने मानी प्रभास पर क्रश होने की बात, बताया मौका मिलने पर डेट पर जाना करेंगी पसंद

By  
on  

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ में अपनी एक्टिंग से लेकर खूबसूरती तक से सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस बहुत जल्द कई बॉलीवुड फिल्मों में भी दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंडस्ट्री में मौजूद क्रश और आइडियल डेट के बारे में खुलासा किया है. जबकि कई लोगों ने सोचा कि यह विजय देवरकोंडा होंगे, हालांकि एक्ट्रेस के जवाब ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया.

हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि इंडस्ट्री में उनका क्रश और कोई नहीं बल्कि बाहुबली प्रभास हैं. जी हां, डियर कॉमरेड स्टार ने आगे यह भी कहा है कि मौका मिलने पर आज जरूर उनके साथ डेट पर जाएंगी. उन्होंने यह भी बताया कि वह साहो स्टार की बहुत बड़ी फैन हैं. यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने प्रभास के लिए अपने प्यार का इजहार किया है.

(यह भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड की अपनी डेब्यू फिल्म 'मिशन मजनू' की शूटिंग लखनऊ में की शुरू)

इससे पहले, मिशन मजनू स्टार ने प्रभास की तारीफ की थी और साझा किया था कि उनकी विशलिस्ट में उनके दो कलाकार हैं जिनके साथ वह स्क्रीन स्पेस साझा करना चाहती हैं - डार्लिंग प्रभास और नागा चैतन्य.

हालांकि, हमें उम्मीद है कि टॉलीवूड फिल्ममेकर्स इस बारे में जरूर विचार करेंगे और दोनों की फ्रेश जोड़ी को जल्द सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आएंगे.

(Source: odisha tv)

Read More
Tags
Loading...

Recommended