साउथ स्टार अल्लू सिरीश ने प्री-लुक पोस्टर के साथ की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट, अनु इमैनुएल के साथ दिखी हॉट केमेस्ट्री

By  
on  

एबीसीडी के दो साल बाद अल्लू सिरीश अपनी अगली फिल्म की घोषणा के साथ वापस आ गए हैं। गुरुवार को रिलीज हुए प्री-लुक पोस्टर ने पहले ही लोगों को उत्साहित कर रखा है। पोस्टर के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही #Sirish6 ट्रेंड करने लगा है.

फिल्म का प्री-लुक एक कपल के बीच का गहन दृश्य चित्रित करता है जिस के शीर्ष पर अभिनेताओं के नाम हैं, और अगर टॉलीवुड पोस्टर की बात करे, तो वह ताजी हवा भरें सांस की तरह है। फिल्म में अल्लू सिरीश के साथ अनु इमैनुएल हैं और इसे विजेता फेम राकेश ससी ने निर्देशित किया है। जीए2 पिक्चर्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म को अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

गौतम गुलाटी ने की शहनाज़ गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के कपल होने की पुष्टि, बताई एक्ट्रेस को अनफॉलो करने की हैरान करने वाली वजह
 

अल्लू सिरीश हाल ही में हिंदी एकल 'विलायती शारब' में देखे गए, जो कुछ ही समय में वायरल हो गयी थी, और 100 मिलियन व्यूज को पार कर अब भी सभी की प्लेलिस्ट में बनी हुई है। एबीसीडी के अलावा उनकी फिल्म ओक्का क्षनम को भी हिंदी में ‘शूरवीर’ के नाम से डब किया गया था। तेलुगु और मलयालम फिल्मों में उनके पिछले काम को देख प्रशंसकों को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है और अब इसे देखकर तो हलचल मचेगी।
 

प्री-लुक 30 मई को आनेवाले फर्स्ट लुक की घोषणा करता है, जो अल्लू सिरीश का जन्मदिन भी होता है। हमें तो यह भी सुनने में आ रहा हैं कि दूसरा प्री-लुक भी आनेवाला है और वह फर्स्ट लुक आने से पहले ही जारी किया जाएगा।

Read More
Tags
Loading...

Recommended