मां सारिका और पिता कमल हासन के तलाक से खुश थीं श्रुति हासन, बताई यह वजह

By  
on  

एक्ट्रेस श्रुति हासन बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. लेकिन उनसे जुड़ी यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि उनके माता-पिता यानी सारिका और कमल हासन ने उनके जन्म के बाद शादी करने के फैसला किया था. हालांकि, उनकी शादी कुल 16 साल बाद टूट गयी. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने दिए अपने इंटरव्यू में इससे जुड़ी एक चौकाने वाले बात कही है.

श्रुति ने कहा है, "'मैं बस उन दोनों के (उसके माता-पिता) नई जिंदगी को शुरू करने के लिए उत्साहित थी. मुझे खुशी है कि वो अलग हो गए. क्योंकि मुझे लगता कि जब दो लोग एक साथ नहीं रह पा रहे हैं. तो कोई कारण उन्हें साथ नहीं रख सकता. वो बहुत अच्छे माता-पिता हैं. मैं खास तौर पर अपने पिता के करीब हूं. मेरी मां मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं. ये हम सभी के लिए अच्छा था."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: सनी देओल और श्रुति हासन के साथ एक फैमिली ड्रामा फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं आर. बाल्की ?)

उन्होंने आगे कहा है, "वो दोनों बहुत अच्छे और शानदार इंसान हैं. लेकिन एक साथ वो ऐसे नहीं थे. वो निजी तौर पर बहुत अच्छे हैं. उनका साथ रहना उनकी इस अच्छाई को खत्म कर रहा था. जब वो अलग हुए, तो मैं बहुत छोटी थी. ये बहुत आसान था और हम सभी बहुत खुश थे."

आपको बता दें कि श्रुति की एक छोटी बहन भी हैं, जिनका नाम अक्षरा हासन हैं. जिन्हे हम कुछ फिल्मों में देख चुके हैं, जिसमे से एक 'शमिताभ' है.

(Source: Zoom)

Read More
Tags
Loading...

Recommended