जूनियर एनटीआर फैंस से की इस साल उनका बर्थडे सेलिब्रेट ना करने की अपील, मांगा यह तोहफा

By  
on  

तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का बर्थडे आने वाला है, ऐसे में उन्होंने बुधवार को अपने ट्विटर पेज पर फैंस के लिए एक नोट लिख उनसे एक अपील की है. दरअसल, उन्होंने कहा है कि वह उनका 20 मई को जन्मदिन सेलिब्रेट न करें. उन्होंने "विनम्र अपील" नाम से यह नोट लिखा है और साथ ही इसमें उन्होंने देश और कोविड के बीच लड़ी जा रही जंग के बारे में बात की है. उन्होंने फैंस से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और घर पर रहने की भी अपील की है.   

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "आप सभी को बहुत धन्यवाद, मुझे सभी के संदेश और वीडियो मिल रहे हैं. आपके प्यार की वजह से ही आज मैं चल रहा हूं और आपके इस प्रेम का आभारी हो गया हूं. मेरी स्थिति अच्छी है और उम्मीद है कि जल्द ही मैं कोरोना निगेटिव हो जाऊंगा. हर साल मेरे जन्मदिन के मौके पर आपने मुझे बहुत प्यार दिखाया है जिसे मैं भूल नहीं सकता, लेकिन इस कठिन समय में मैं आपसे सिर्फ एक ही सबसे बड़ा तोहफा चाहता हूं. आप मुझे तोहफे में ये दे सकते हैं कि आप घर पर सुरक्षित रहें और लॉकडाउन के नियमों का पालन करें. हमारा देश अभी भी कोरोना से जंग लड़ रहा है."

(यह भी पढ़ें: कोरोना से संक्रमित हुए जूनियर एनटीआर, संपर्क में आने वाले लोगों से की टेस्ट करवाने की अपील)

उन्होंने आगे लिखा है, "हमारी मेडिकल कम्यूनिटी और फ्रंटलाइन वर्कर्स निस्वार्थ भाव से बिना थके ये जंग लड़ रहे हैं. बहुत से लोगों ने इस समय में अपने करीबियों को खो दिया है. बहुत से ऐसे लोग हैं जिनकी नौकरियां उनसे छिन गई. ये जश्न मनाने का वक्त नहीं है. ये वक्त है उन लोगों के साथ मजबूती से खड़े रहना का जिन्हें जरूरत है. अपने परिवार का ख्याल रखें. एक दूसरे का साथ दें और जिसे जरूरत हो उसकी मदद भी करें. जब हम ये जंग जीत जाएंगे तो मिलकर पार्टी करेंगे। घर पर रहें सुरक्षित रहें."

एक्टर को कुछ दिनों पहले वायरस से पॉजिटिव टेस्ट किया गया था. उन्होंने अपने हेल्थ पडेट को अपने  फैंस के साथ शेयर कर बताया था कि उन्होंने खुद क्वारंटाइन कर लिया है.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended