'बाहुबली ' डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनके परिवार को पाया गया Covid पॉजिटिव, फिल्ममेकर ने ट्वीट कर कहा- 'बिना किसी लक्षण के साथ बेहतर महसूस कर रहे हैं'

By  
on  

'बाहुबली ' डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनके परिवार को बुधवार के दिन कोरोना वायरस से पॉजिटिव टेस्ट किया गया है. आपको बता दें कि फिल्ममेकर ने ट्वीट कर अपने COVID-19 डायग्नोसिस होने की बात से खुलासा किया है. 

पोस्ट शेयर करते हुए फिल्ममेकर ने ट्वीट में लिखा है, "मेरे परिवार के सदस्यों और मुझे कुछ दिनों पहले हल्का बुखार हुआ था. यह खुद ही कम हो गया लेकिन हमने टेस्ट करवाया, जिसमे आज हल्का COVID-19 पॉजिटिव आया है. हमने डॉक्टरों द्वारा निर्धारित किए गए चीजों को ध्यान में रख खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है."

(यह भी पढ़ें: राजामौली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'RRR' में स्वतंत्रता सेनानी के किरदार में दिखेंगे अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राम चरण के बनेंगे गुरू ?)

अपने दूसरे ट्वीट में फिल्म मेकर ने लिखा है, "हम सभी बिना किसी लक्षण के साथ बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन सभी सावधानियों और निर्देशों का पालन कर रहे हैं ... बस एंटीबॉडी विकसित करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि हम अपने प्लाज्मा को दान कर सकें."

फिल्मों की बात करें फिल्ममेकर के प्रोजेक्ट का नाम 'आरआरआर' में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं. इस पीरियड ड्रामा में इन दोनों के अलावा आलिया भट्ट भी हैं. वह अप्रैल में शूटिंग शुरू करने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की घोषणा की वजह से शूट रुक गया. जबकि अजय पहले ही कुछ दृश्यों की शूटिंग कर चुके थे. फिल्म में आलिया सीता की भूमिका में नजर आएंगी. 

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended