खतरों के खिलाड़ी 11: शूट के लिए रवाना हुए राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, श्वेता तिवारी, निक्की तम्बोली और बाकी स्टार्स, एयरपोर्ट पर सभी आये नजर 

By  
on  

खतरनाक स्टंट और जोखिमों से भरे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' इस महीने से केप टाउन में शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है. सभी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए बीती रात सभी कंटेस्टेंट मुंबई एयरपोर्ट से केप टाउन (साउथ अफ्रीका) के लिए रवाना हुए. हालांकि यह शो टीवी पर कब से प्रसारित होगा इसकी जानकारी अब तक बाहर नहीं आयी है. 
दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला के साथ बाकी कंटेस्टेंट भी एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. 

निक्की तम्बोली जिन्होंने कोरोना की वजह से हाल ही में अपने 29 साल के भाई को खोया है, गम को पीछे छोड़ते हुए स्ट्रॉन्ग लड़की की तरह शो को करने के लिए रवाना हुयी. उन्होंने यह शो अपने भाई को डेडिकेट किया है. 

 

दिव्यांका त्रिपाठी को उनके पति विवेक दहिया एयरपोर्ट पर सी ऑफ करने आये. दिव्यांका और विवेक एयरपोर्ट पर कैमरे को स्माइली पोज करते दिखाई दिए. 

 

अभिनव शुक्ला केजुअल लुक में दिखाई दिए. अभिनव बिग बॉस 14 में भी दिखाई दिए थे. अभिनव रुबीना के बिना इस शो में हिस्सा ले रहे है क्यूंकि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी और उन्होंने खुद को आइसोलेट किया है. 

एयरपोर्ट पर राहुल वैद्य और दिशा परमार का पीडीए (पब्लिक डिस्प्ले ऑफ़ अफेक्शन) दिखाई दिया. एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले राहुल दिशा के हाथों को और माथे को चूमते नजर आये. 

 

श्वेता तिवारी भी एयरपोर्ट पर दिखाई दी. 

 

वरुण सूद अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के लवी डवीपोज करते दिखाई दिए. 

 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended