क्या कोविड- 19 नियमों के उल्लंघन के लिए गौहर खान को 24 मार्च तक इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन में रहना होगा ?

By  
on  

गौहर खान ने अपनी लापरवाही की वजह से खुद को एक बड़ी मुसीबत में डाल लिया है. कोविड पॉजिटिव होने के बाद नियमों के उल्लंघन के आरोप में सोमवार को एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी थी. इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ऊपर लगे आरोपों पर रियेक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, सब्र, सच हमेशा ही जीतेगा'. 

अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक़ गौहर को एक आइसोलेशन सेंटर में ट्रांसफर कर दिया गया है.  BMC के एक सूत्र ने पोर्टल से बातचीत में बताया कि अभिनेत्री को 24 मार्च तक सेंटर में रहना होगा. 'तो क्या हुआ अगर उसके पास 12 मार्च की कोरोना रिपोर्ट है, जिसमें उन्हें नेगेटिव बताया गया है. यह कहा गया है कि कोरोना के संक्रमण में आये व्यक्ति को रिपोर्ट पॉजिटिव आने वाले दिन से अगले 14 दिनों तक खुद को आइसोलेट करके रखना होगा. इसलिए अगर गौहर की रिपोर्ट 11 मार्च को पहले पॉजिटिव आयी थी तो उन्हें 24 मार्च तक खुद को आइसोलेट कर लेना चाहिए था. 

गौहर खान पर FWICE ने लगाया 2 महीने का बैन, एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए कहा- 'सच हमेशा ही जीतेगा'

सूत्र बे आगे कहा, '13वें या 14वें दिन, उन्हें आरटी-पीसीआर टेस्ट कराना होगा और अगर वह नेगेटिव आती है, तो वह बाहर निकल सकती है.' गौहर ने नियमों का उल्लंघन किया इसपर उनकी आलोचना करते हुए सूत्र ने कहा, 'लोगों को बेसिक चीजें क्यों नहीं समझ आती. सरकार क्गिला रही है लेकिन फिर भी लोग बिना मास्क के घूमते है. गौहर के केस में यह आश्चर्य से लिया जा सकता है, जब बीएमसी ने यह पता लगाने के लिए कोशिश की कि क्या वह घर पर है लेकिन यह एक नार्मल प्रोसीजर है.'

Read More
Tags
Loading...

Recommended