साल 1997 में भारतीय डिजाइनर के कपड़े पहन पाकिस्तान यात्रा पर गई थीं प्रिंसेस डायना, वायरल हुई सलवार कमीज पहने हुए पिक

By  
on  

साल 1997 में प्रिंसेस डायना जब पाकिस्‍तान की यात्रा पर गई थी तो उन्‍होंने नीले रंग की एक डिजाइनर सलवार कमीज पहना था. प्रिसेंस डायना के उस सूट को फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने डिजाइन किया था. बुधवार को रितु कुमार ने प्रिसेंस डायना की एक पुरानी फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पिक में प्रिंसेस डायना इमरान खान और उनकी पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ वजर आ रही है. इतना ही नहीं इमरान खान की पूर्व पत्‍नी जेमिमा ने भी इस आउटिंग के दौरान जो भूरे रंग की अनारकली सूट पहना था वो भी रितु कुमार ने ही डिजाइन की थी.

प्रिंसेस डायना की पुरानी तस्‍वीर शेयर कर रितु कुमार ने कैप्‍शन में लिखा 'राजकुमारी डायना ने लाहौर की यात्रा पर इमरान और जेमिमा खान के साथ। डायना ने मेरी डिजाइन की हुई क्लासिक ब्लू सलवार कमीज पहनी थी। जेमिमा ने भी मेरी डिजाइन की हुई अनारकली सूट पहना था। अपनी पोस्ट में रितु कुमार ने अपने एक साक्षात्कार के एक अंश को भी साझा किया. इस साक्षात्‍कार में रितु कुमार ने डायना के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो लंदन में मेरे स्टोर में अकसर आती थीं. जब वो पाकिस्‍तान जाने वाली थी तो वह खुद ही स्टोर को कॉल कीं. उन्‍होंने अपनी कार मेफेयर के पीछे पार्क की और कुछ मिनट पैदल चलकर दुकान तक आईं. उन्‍होंने इस अन्‍य ग्राहकों से इस बात को गोपनीय रखने के लिए कहा था.' रितु कुमार की ये पोस्ट वायरल हो गई है. फैंस डायना की इस पिक को बहुत पसंद कर रहे है. 

Royal: प्रिंस हैरी दादा प्रिंस फिलिप के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल, प्रेग्नेंट मेघन मार्कल नहीं बनेंगी हिस्सा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritu Kumar (@ritukumarhq)

बता दें कि राजकुमारी डायना चार्ल्स, वेल्स के राजकुमार की पहली पत्नी थीं। 1997 में 36 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. वो सड़क हादसे की शिकार हो गई थीं. पिछले दिनों ओपरा विनफ्रे के इंटरव्यू से सुर्खियों में आये प्रिंस हैरी प्रिंसेस डायना के छोटे बेटे हैं। हैरी और उनकी पत्नी मैगन मार्केल पिछले साल ब्रिटिश शाही परिवार से अलग हो गए थे. वो ब्रिटेन छोड़कर अमेरिका चले गए थे. इसके बाद अब दोनों इस इंटरव्यू के कारण चर्चा में आ गये थे.
(Source: Instagram)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended