Raksha Bandhan Special: भाई-बहन की इन ऑन-स्क्रीन जोड़ियों ने सिल्वर स्क्रीन पर छोड़ी है अपनी छाप, दर्शकों के बीच इस रिश्ते को बनाया है और भी खास

By  
on  

आज देश भर में रक्षाबंधन के त्यौहार को धूमधाम से मनाया जा रहा है. भाई-बहन के रिश्ते के जश्न को मनाता यह दिन, हर भाई और बहन के लिए बेहद खास होता है. ऐसे में आज के दिन को और भी खास बनाते हुए चलिए हम आपको सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ भाई-बहन के रूप में सभी का दिल जीत चुकी, जोड़ियों की एक झलक दिखाते हैं.

जोश 

 15 Flashback Pictures Of Shahrukh Khan & Aishwarya Rai From The Movie Josh.  - Filmibeat

'जोश' (2000) में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय जुडवां भाई-बहन बने हैं. दोनों को ऑन-स्क्रीन इस अवतार में बहुत पसंद किया गया है, साथ ही दोनों ने अपने-अपने किरदारों के साथ बेहद खूबसूरती से न्याय किया है. फिल्म में दोनों के बीच रियल लाइफ भाई-बहन की तरह झगड़ा, तो कभी प्यार देखने मिला है. फिल्म में उनकी किरदार का नाम मैक्स और शर्ली है.

दिल धड़कने दो

Dil Dhadakne Do' new stills: Priyanka Chopra, Ranveer Singh, Farhan Akhtar  shake to the beats of 'Gallan Goodiyaan'

'दिल धड़कने दो' में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे के भाई बहन बने हैं. इस फिल्म में वो आएशा और कबीर के किरदार में दिखाई दिए.

प्यार किया तो डरना क्या

WAS ARBAAZ KHAN ACTED AS BEST BROTHER IN FILM 'PYAAR KIYA TOH DARNA KYA' ?  – A. K. Nandy's

'प्यार किया तो डरना क्या' एक खूबसूरत लव स्टोरी है, लेकिन यह कभी भी काजोल और अरबाज खान के भाई-बहन के किरदार के बिना पूरी नहीं हो सकती है. फिल्म में जहाँ काजोल छोटी बहन की भूमिका का में हैं, वहीं अरबाज ने अपनी बहन से बहुत प्यार करने वाले बड़े भाई की भूमिका निभाई है, जो अपनी बहन के लिए कुछ भी कर सकता है.

इकबाल 

Top 50 Memorable Bollywood Characters: Khadija from Iqbal

'इकबाल ' श्रेयस तलपड़े की छोटी लेकिन उसे समझने वाली बहन श्वेता बसु की यह फिल्म अपने आप में खास है. इसकी कहानी दिल को छू लेती है, साथ ही भाई-बहन का यह प्यारा किरदार भी जिसकी तरफ किये बिना हम रह नहीं सकते हैं.

जाने तू या जाने ना

11 Years Of Jaane Tu Ya Jaane Na: Stereotypes Broken By This Genelia  Deshmukh & Imran Khan Classic!

'जाने तू या जाने ना' फिल्म में जेनेलिया डिसूजा और प्रतीक बब्बर ने भाई-बहन की भूमिका निभाई है. पूरी फिल्म में दोनों लड़ते रहते हैं लेकिन वो एक दूसरे को बड़े अच्छे से समझते भी हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended