Mothers Day Special: करण जौहर से लेकर रणवीर सिंह तक ये स्टार्स अपनी मां के हैं करीब, शेयर करते है खूबसूरत रिश्ता

By  
on  

मदर्स डे हर साल मई के दुसरे रविवार को मनाया जाता है. इस साल 9 मई को मदर्स डे आया है. बच्चों के लिए माएं हमेशा से ख़ास रही हैं फिर भी मदर्स डे एक खास दिन होता है जब हम उन्हें स्पेशल फील करवाते है उन्हें जताते हैं कि वो हमारे लिए बहुत अहम है. 

मदर्स डे पर मां के साथ वक़्त बिताकर, उनके लिए प्यारा तोहफा लेकर और उनकी सेवा करके हम उन्हें अच्छा महसूस करवा सकते हैं. आज इस खास मौके पर बॉलीवुड के ऐसे मां और बेटे की जोड़ी पर नजर डालेंगे जो अपनी मां को एक बेटी से ज्यादा प्यार करते है. 

अर्जुन कपूर मां मोना कपूर के बहुत करीब थे. उनकी डेब्यू फिल्म 'इश्कजादे' की रिलीज से पहले मार्च 2012 में उनका निधन हो गया. मां के निधन के बाद अर्जुन पूरी तरह टूट गए थे. वह अक्सर उनकी पुण्यतिथि और जयंती पर पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते है, जिसमें वो और अंशुला होते है. 

रितेश देशमुख 

(यह भी पढ़ें: Mother's Day Special: याद हैं आपको फिल्मों में ममता, प्यार और त्याग की मूरत के रूप में पहचान बनाने वाली नूतन से लेकर निरूपा रॉय तक, यह गुमान हो चुकीं एक्ट्रेसेस)

रितेश बॉलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता में से एक है. उनके पिता विलासराव देशमुख राजनेता थे. रितेश अपनी मां के साथ खूबसूरत रिश्ता साझा करते है. रितेश के साथ पत्नी जिनेलिया भी अपनी सास के बहुत करीब है. 

अभिषेक बच्चन 

अभिषेक बच्चन और जया बच्चन के बीच की बॉन्डिंग अच्छी है. एक अच्छे बेटे की तरह अभिषेक मां का ध्यान रखते है. कई बार पब्लिक इवेंट्स पर मां और बेटे को साथ देखा गया है. 

करण जौहर 

करण जौहर हिंदी फिकम इंडस्ट्री के एक सफल निर्माता और निर्देशक है. वो अपनी मां से इतना प्यार करते है कि उन्होंने अपनी बेटी रूही का नाम मां हीरु के नाम पर रखा है. यहां तक कि ट्विटर बायो में भी उन्होंने लिखा है, 'रूही और यश का पापा, हीरु और यश का बेटा'. एक अच्छे बेटे की तरह वह मां का जन्मदिन मनाना कभी नहीं भूलते, उनके हर जन्मदिन पर वह उन्हें बधाई देते है. 

अक्षय कुमार 

यूं तो अक्षय कुमार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी मां के साथ कम दिखाई देते हैं लेकिन कभी- कभी वह फैंस के साथ सोशल मीडिया पर फोटो जरुर शेयर करते है. 

सलमान खान 

सलमान खान जितना प्यार मां सलमा से करते है उतना वह शायद ही किसी और से दुनिया में करते होंगे. पिछले लॉकडाउन में जब अभिनेता पनवेल में थे तो तीसरे चरण के लॉकडाउन में वह पेरेंट्स के साथ समय बिताने के लिए मुंबई आ गए थे. 

रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर भी मां नीतू कपूर से बहुत प्यार करते है. कई बार पपराजी ने उन्हें साथ में कैप्चर किया है. हालांकि कुछ साल पहले रणबीर ने पिता का घर छोड़ दिया था, मुंबई में उन्होंने अपने लिए दूसरा घर ख़रीदा है. 

 रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह 'मम्माज बॉय' है. यह बात दीपिका ने एक चैट शो में कही थी. रणवीर अक्सर मम्मी के साथ सोशल इवेंट्स पर दिखाई देते है. 

अनुपम खेर

 अनुपम खेर सोशल मीडिया पर मां दुलारी के वीडियोज डालते रहते है. फैंस को दुलारी के वीडियोज देखना बहुत पसंद है. 

प्रतीक बब्बर

 प्रतीक के जन्म के बाद ही उनकी मां और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल इस दुनिया से रुक्सत हो गयी. प्रतीक आकर मां को याद करते रहते है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो उनकी तस्वीरें साझा करते रहते है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended