Happy Birthday Varun Dhawan: अभिनेता की फिल्मों के ये सुपरहिट गाने लोगों को थिरकने पर करते है मजबूर 

By  
on  

2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करनेवाले वरुण धवन आज 34 साल के हो गए हैं. अपने जन्मदिन पर वरुण ने फैंस से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की अपील की है. वैश्विक महामारी की वजह से वह जन्मदिन ग्रैंड लेवल पर नहीं मानना चाहते. आज उनके जन्मदिन पर उनके कुछ सुपरहिट गानों पर नजर डालेंगे, जो आज भी लोगों की कॉलर ट्यून से लेकर फ़ोन के प्लेलिस्ट में है.

राधा तेरी चुनरी 

यह गाना 2012 में आयी वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से है. गाने को श्रेया घोषाल, उदित नारायण, विशाल डडलानी और शेखर रविजानी ने गाया था. विशाल और शेखर की हिट जोड़ी ने इसे कंपोज किया था और अन्विता दत्त ने गाने के बोल लिखे थे. 

तुझको बनाकर के ले जाएंगे बद्री की दुल्हनियां 

वरुण धवन और आलिया भट्ट का यह गाना 2017 में आयी उनकी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' का टाइटल ट्रैक है. इस गाने के आते ही लोगों ने इसे खूब पसंद किया गया. उस साल यह गाना बॉलीवुड के टॉप सॉन्ग्स में से एक था. गाने में वरुण और आलिया के डांस मूव्स कमाल के थे. इस गाने को नेहा कक्कड़, देव नेगी, मोनाली ठाकुर और इक्का ने गाया था. तनिश बागची ने कम्पोज किया था और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे थे. 

'कलंक' टाइटल ट्रैक 

वरुण धवन का यह गाना करण जौहर की बिग बजट फिल्म 'कलंक' से है. फिल्म की रिलीज से पहले स्टारकास्ट से लेकर कहानी तक हर चीज चर्चा में थी. अरिजीत सिंह ने गाने को अपनी आवाज दी थी. अमिताभ भट्टाचार्या ने गाने के बोल लिखे थे और प्रीतम दा ने गाने को म्यूजिक दिया था. उम्मीद थी कि यह फिल्म ब्लॉकबुतर हिट होगी लेकिन फिल्म को दर्शकों की तरफ से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली. 

तम्मा तम्मा दे दे 

वरुण धवन का यह गाना भी 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' फिल्म से है.फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान है और इसका निर्माण करण जौहर, उनकी मां हिर्रो जौहर और अपूर्व मेहता ने किया था. इस गाने को बप्पी लहरी और अनुराधा पौडवाल ने गाया था. ओरिजिनल गाने को बप्पी लहरी ने कम्पोज किया था. गाने के लिरिक्स इंडेवर ने लिखे थे. तनिष्क बागची ने गाने को रिक्रिएट किया था. 

आशिक सरेंडर हुआ 

यह गाना भी वरुण धवन के टॉप गानों की लिस्ट में आता है. गाने को श्रेया घोषाल और अमाल मलिक ने अपनी आवाज दी है और अमाल ने ही म्यूजिक भी दिया है. शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं. 

शनिवार राति 

वरुण धवन का हिट गाना उनकी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' से है. फिल्म में उनके अपोजिट इलियाना डिक्रूज और नरगिस फाकरी थी. गाने को अरिजीत सिंह और शाल्मली खोलगडे ने गाया है. साजिद- वाजिद गाने के म्यूजिक डायरेक्टर है और कुमार ने गाने के बोल लिखे हैं. 

मनमा इमोशन जागे रे 

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं फिल्म 'दिलवाले' का गाना 'मनमा इमोशन जागे रे' वरुण धवन और कृति सेनन पर फिल्माया गया है. गाने को अमित मिश्रा, अनुष्का मनचंदा और अन्तर मित्रा ने गाया था. अमिताभ भट्टाचार्य ने गाने के बोल लिखे थे और प्रीतम दा ने म्यूजिक दिया था. 

 बेशर्मी की हाइट 

'मैं तेरा हीरो' से वरुण धवन और इलियाना डिक्रूज का यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है. गाने को बैनी दयाल और शाल्मली खोलगड़े ने गाया है. साजिद- वाजिद म्यूजिक डायरेक्टर है और कुमार ने गाने के बोल लिखे है. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended