करण जौहर की मां हीरू जौहर के 75वें जन्मदिन पर गीतों से समां बांधेंगे सोनू निगम

By  
on  

करण जौहर की मां हीरू जौहर कल अपना 75वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं और इस उपलक्ष में करण जौहर ने ताज लैंड्स एंड में उनके लिए बर्थडे ब्रंच की तैयारी की है. इस मौके पर बॉलीवुड के जाने माने गायक सोनू निगम हीरू जौहर के पसंदीदा गानों को सुरों से सजाएंगे। वह बर्थडे वेन्यू पर हीरू जोहर के लिए लाइव परफॉर्म करने वाले हैं. हीरू जोहर जो बॉलीवुड में हीरू आंटी के नाम से जानी जाती है, उनके पसंदीदा गानों के अलावा सोनू धर्मा प्रोडक्शन  की फिल्मों के उन गीतों को भी गाएंगे, जो लोगों के बीच फेमस है.

कहा जा रहा है कि करण जौहर की इस पार्टी में सोनू निगम उनकी 2003 में आई रोमांटिक ड्रामा 'कल हो ना हो' का टाइटल ट्रैक गाने जा रहे हैं. यह गाना सोनू ने ही उनकी फिल्म में गाया था, जो सोनू निगम के पसंदीदा गाने के रूप में जाना जाता है. इसके अलावा फिल्म 'अग्निपथ' से बॉक्स ऑफिस हिट के रूप में पहचाने जानेवाला गाना 'अभी मुझमें कहीं' भी एक होगा. इसके साथ-साथ 2006 में आई रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म का टाइटल ट्रैक 'कभी अलविदा ना कहना' भी सोनू निगम गाने जा रहे हैं, यह गाना उन्होंने अलका याग्निक के साथ परफॉर्म किया था.

इस बर्थडे ब्रंच की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. करण जौहर ने उनकी इस पार्टी का इनविटेशन बेहद सुंदर ढंग से सजाया है, जिसमें शैम्पेन, केक चॉकलेट और हीरू आंटी के पसंदीदा सफेद गुलाब से सजाया गया है. इसके अलावा करण जौहर उनका पाली हिल वाले घर और लैंड्स एंड बैंक्वेट को बेहद सुंदर फूलों से सजा रहे हैं. इस शानदार पार्टी का मैन्यू इंडियन और चाइनीस खाने से भरपूर होगा, जिसे ताज ग्रुप के मास्टर शेफ बनाएंगे। इसके अलावा करण जौहर ने अपनी मां के लिए केक कटिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया है, जहां खुद सोनू निगम उनके लिए जन्मदिन का गीत गाएंगे.

हीरू आंटी की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे जैसे वहीदा रहमान, नीतू कपूर, रानी मुखर्जी, गौरी खान और श्वेता नंदा के साथ जया बच्चन, एकता कपूर भी शरीक होंगे। जैसा कि सभी जानते हैं करण जौहर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए बुल्गारिया में नहीं थे, जब आलिया भट्ट का जन्मदिन ब्रह्मास्त्र के सेट पर मनाया गया. इसका कारण यही है कि वह अपनी मां के 75वें जन्मदिन की पार्टी प्लान कर रहे थे.

इंटरनेशनल वुमंस डे के दिन करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मैं एक ऐसी मां के हाथों बड़ा हुआ हूं, जो मजबूत मन, स्वतंत्र मन और शक्तिशाली अंतरात्मा के साथ पैदा हुई है. उन्होंने मुझे सिखाया है कि जिंदगी को बगैर डर के कैसे जिया जाए और कैसे सही और गलत का फैसला किया जाए. उन्होंने मुझे वह बनाया, जो मैं आज हूं.. एक ऐसा आदमी जो एक बेहतरीन महिला के हाथों बढ़ा हुआ है.'

Read More
Tags
Loading...

Recommended