PeepingMoon Exclusive: दोबारा पोस्टपोन हुयी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', क्या वैलेंटाइन 2022 वीकेंड पर नहीं होगी रिलीज ?

By  
on  

अगले साल का वैलेंटाइन डे अब इतना रोमांटिक नहीं होगा जीतनी उम्मीद की जा रही थी. Peepingmoon.com को एक्सक्लुसिवली पता चला है कि आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को मेकर्स ने दोबारा पोस्टपोन कर दिया है. अब फिल्म मिड 2022 में रिलीज होगी. अब वैलेंटाइन स्लॉट को एक बड़ी प्रोडक्शन कंपनी ने लीडिंग एक्ट्रेस के साथ अपनी अनटाइटल्ड रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म के लिए बुक कर लिया है. बहुत जल्द इसकी अनाउंसमेंट हो सकती है. 

फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट-प्रोडक्शन में बहुत समय लगेगा. अभी इसके पोस्ट-प्रोडक्शन में बहुत काम बाकी है और यह फरवरी में रिलीज़ के लिए तैयार नहीं हो सकती. यह एक बड़े कैनवास पर बनी फिल्म है और पोस्ट प्रोडक्शन के काम में कम से कम छह महीने लगते हैं. आमिर और निर्माता फिल्म की क्वालिटी से समझौता नहीं करना चाहते हैं और इसलिए बातचीत करने के बाद इसे 2-3 महीने के लिए पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया ताकि इसे कल्पना के अनुसार बनाया जा सके. हालांकि, नई रिलीज तारीख को अब तक लॉक नहीं किया गया है.

यह तीसरी बार है जब 'लाल सिंह चड्ढा' की रिवीज को टाला गया है. यह फिल्म मूल रूप से क्रिसमस 2020 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण प्रोडक्शन रुकने के कारण इसे एक साल के लिए टाल दिया गया था. इस साल कोरोनवायरस की दूसरी लहर ने शूटिंग में और देरी कर दी, रिलीज को 11 फरवरी, 2022 तक बढ़ा दिया. 

'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की 1994 की हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है. आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, वायकॉम18 स्टूडियोज, और पैरामाउंट पिक्चर्स, फिल्म जिसमें करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं, उसे कथित तौर पर भारत में 100 स्थानों पर शूट किया गया है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended