PeepingMoon Exclusive: सौंदर्या शर्मा ने साजिद-वाजिद के साथ अपने म्यूजिक वीडियो डेब्यू 'मस्त बरसात' पर जाहिर की खुशी, बताया सलमान खान ने कॉल कर की है परफॉरमेंस की सराहना

By  
on  

मेडिकल बैकग्राउंड से आने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा ने फिल्म 'रांची डायरीज' में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर इंडस्ट्री में सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था. फिल्म को अक्टूबर 2017 में रिलीज किया गया था और उसके लिए उन्हें ज़ी सिने अवॉर्ड्स की तरफ से बतौर बेस्ट फीमेल डेब्यूटेंट नॉमिनेट किया गया था. अब तक कई प्रोजेक्ट्स में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी सौंदर्या अपने म्यूजिक वीडियो 'मस्त बरसात' को लेकर सुर्ख़ियों में बनीं हुईं हैं. ऐसे में PeepingMoon को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सौंदर्या ने अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो में काम करने के साथ-साथ सलमान खान द्वारा मिली तारीफ और अन्य चीजों पर खुलकर बात की है.  

जैसे की ये आपका डेब्यू म्यूजिक वीडियो है, किस तरह से आपके मन में आया की इसमें भी हाथ आजमाते हैं ?

-- नहीं क्या होता है एक एक्टर के रूप में, डेफिनेटली ये अपने आप में एक बड़ी चीज होती है, एक अच्छा म्यूजिक वीडियो मिलना और ये मेरा म्यूजिक वीडियो है वो भी साजिद-वाजिद के म्यूजिक के साथ जिसे हम बचपन से सुनते आ रहे हैं, तो उसके साथ शुरुआत हो रही है. तो मेरे लिए बहुत अच्छी चीज रही, सबसे पहले साजिद जी और तालीम स्टूडियो का जहां मैंने ऑडिशन दिया, उन्हें एक ऐसी एक्ट्रेस चाहिए थी, जो कि बेहद खूबसूरत हो जिसे हम निखार सकें और वो ऐसे एक्सप्रेशन दे सके, क्योंकि इसमें कुछ बात करने का है नहीं, तो एक्सप्रेशन चाहिए था, जो कह सके सब कुछ, तो म्यूजिक में तभी जान आएगी गाने में. तो मैंने बोला ठीक है सर, मैं बहुत खुश थी, ऑडिशन के बाद उन्होंने मुझे कॉल किया, मेरा प्रोफाइल उन्होंने देखा था, वो सब चीजे देखी, न्यू  यॉर्क अकादमी ये यहाँ से पढ़कर आई है. तो क्या होता है काम आप जो करते हो कैमरे पर वो दिखता है. सलमान (खान) सर ने मेरी परफॉरमेंस को देखा फिर उनसे बात हुई और उन्होंने सराहा और अलग से मेरे बारे में ट्वीट किया, तो इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि आप मुझे बताइए. बहुत अच्छा लगा की सबको पसंद आया और अच्छे से शूट हुआ, हम लोगों ने बहुत मेहनत से इसे शूट किया है. नॉन-स्टॉप 24 घंटे हमने शूट किया है. बहुत ज्यादा मेहनत किया है हमने. हम नहीं चाहते थे कि हम ज्यादा चीज इसमें दिखाएं, जैसे सेट दिखाएं, ये दिखाएं, वो दिखाएं, हम चाहते थे कि हमारा फोकस गाने पर रहे.

Image

(PeepingMoon Exclusive: बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुके शार्दुल पंडित ने नए सीजन में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स के लिए दिया जीत का मंत्र, कहा- 'अपनी अच्छाई मत दिखाना')

जैसे कि आपने साजिद वाजिद के प्रोडक्शन के साथ काम किया है तो कैसा रहा आपका अनुभव?

--  बहुत अमेजिंग फीलिंग थी, बहुत ही अच्छा लग रहा था क्योंकि पहले से मेरे साथ बहुत से लोगों ने ऑडिशन दिया मैं उन लोगों का नाम नहीं लेना चाहती और उसमें से आप शॉर्टलिस्ट होते हैं, तो तब आपको सडनली एहसास होता है कि आप कितने स्पेशल हो आपकी काबिलियत पर आपको शॉर्टलिस्ट किया जाता है, तो बहुत अच्छा लगा यार वह मोमेंट मेरे लिए बहुत ही स्पेशल था. क्योंकि काम होना बोलना प्रोफाइल सभी चीजें अलग होती हैं, स्क्रीन पर काम करने से. और गाना अच्छा मिलना भी किस्मत पर होता है, सभी कहते हैं. साजिद सर ने ये बात बहुत बार बोली की अच्छा गाना बहुत किस्मत से मिलता है, हर किसी स्टार और एक्टर को अच्छे गाने नहीं मिले हैं लाइफ में. और कभी भी आपका काम याद करते हैं लोग तो आपका गाना उन्हें याद आता है.

सलमान के साथ आपके ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री तो कमाल की है लेकिन ऑफस्क्रीन आपकी बॉन्डिंग उनके साथ किस तरह की थी?

--  एक्चुअली मैंने सिर्फ काम ही किया है उनके साथ, हमारा कुछ बॉन्डिंग वॉन्डिंग नहीं था एक दूसरे के साथ जो कि हो नहीं पाया. माना कि हम एक दूसरे के साथ सेट पर मिले, हमने काम किया और 24 अवर्स हम काम ही कर रहे थे, तो ऐसा कुछ था नहीं कि हम बात करें चिल करें. वह भी एक शूट से आ रहे थे मैं भी एक शूट से आ रही थी. आपको शूट देख के लगेगा नहीं लेकिन 2 रातों तक मैं अच्छे से सो नहीं पाई थी.

 आने वाले समय मे वो कौन सी फिल्में या फिर वेब शोज हैं जिनमें फैंस आपको देख पाएंगे?

--  मेरे अभी चार वेब सीरीज और 2 मूवी लाइन अप में है. बहुत ही जल्दी आने वाले हैं अभी तो कोविड की वजह से रुकी चीजे अनलॉक हो रही हैं. ऐसे में किसी-किसी के 3 दिन का पैचवर्क बाकी है, तो किसी के 5 दिन का, तो वो सब होने वाला है. जैसे ही होगा मुझे यकीन है कि वह फटाफट लाइन अप करके इन्हें रिलीज करेंगे.

Soundarya Sharma on making the shift from medical to acting, plans to go  back to being a doctor ...

इस म्यूजिक वीडियो के बाद आपको और भी म्यूजिक वीडियो के लिए अप्रोच किया जा रहा होगा?

-- जी हां, बहुत सारे म्यूजिक वीडियो जिसमे से आपको चूज करने पड़ते हैं, लेकिन इसने मुझे चूज़ किया मैंने इसे चूज़ नहीं किया है. एक किस्मत होती है हर चीज की, तो वह तो डेफिनेटली है. और आपको बता दूं कि ऑफर्स पहले भी बहुत आते थे, लेकिन मुझे ऐसा था कि कुछ भी अगर करना है तो ऐसा करना है कि हमेशा यादगार मेरे लिए रह जाए. यह तो आम है कि आप कुछ भी करते हैं वह आपके लिए प्यारा होता है, अपनी हर चीज इंसान को अच्छी लगती है, जैसा कहते हैं ना हर मां को अपना बच्चा अच्छा लगता है. लेकिन एक एक्टर के रूप में मुझे अपना स्टैंडर्ड बहुत हाय रखना है कि मुझे क्या करना है और क्या मुझे अचीव करना है. तो उसके लिए मैं बहुत वो रहती हूं, क्योंकि प्रतियोगिता बहुत है ना बहुत ज्यादा और बहुत ज्यादा टैलेंटेड एक्टर्स भी हैं और मुझे ऐसा लगता है कि टैलेंट एक ऐसी चीज है जिसके आगे कुछ भी नहीं है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended