PeepingMoon Exclusive: आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर डिज्नी+हॉटस्टार के 'द नाइट मैनेजर' के इंडियन अडॉप्टेशन में आएंगे नजर

By  
on  

डिज़्नी+हॉटस्टार के ब्रिटिश मिनी-सीरीज़ 'द नाइट मैनेजर' का हिंदी अडॉप्टेशन एक साल से डेवलपमेंट में है. स्पाई ड्रामा सीरीज़ में पहले रितिक रोशन नजर आने वाले थे और उनके ओटीटी डेब्यू के लिए इसे  बेस्ट माना जाता था. कथित तौर पर उन्हें इसके लिए 75 करोड़ की राशि दी गयी थी. हालांकि प्रोडक्शन से दो महीने पहले ही रितिक ने प्रोजेक्ट से बाहर होने का फैसला किया जिसके बाद कुछ समय के लिए इसे रोक दिया गया. वह लंबे शेड्यूल के साथ कम्फर्टेबल नहीं थे और इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. 

अब, Peepingmoon.com को एक्सक्लुसिवली पता चला है कि नए एक्टर के साथ 'The Night Manager' हिंदी अडॉप्टेशन फिर से बन रही है. इंडस्ट्री सोर्सेज ने हमें बताया कि आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर को बनिजय एशिया के साथ असोसिएशन में प्रीति जिंटा द्वारा समर्थित इस महत्वाकांक्षी डिज्नी + हॉटस्टार सीरीज के लिए लॉक कर दिया गया है. 

आदित्य, जो इस शो के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं, टॉम हिडलेस्टन की जगह लेंगे और एक लग्जरी होटल नाइट मैनेजर और पूर्व भारतीय सैनिक की भूमिका निभाएंगे, जबकि अनिल एक हथियार डीलर की भूमिका को फिर से निभाएंगे. इस जासूसी थ्रिलर में आदित्य और अनिल कपूर एक-दूसरे के खिलाफ खड़े दिखाई देंगे क्योंकि कहानी उस पूर्व का अनुसरण करती है जिसे एक सरकारी एजेंट एजेंसी द्वारा भर्ती किया जाता है जो अनिल कपूर के अवैध हथियारों की बिक्री के साम्राज्य के इनर सर्कल में घुसपैठ कर रही है.

PeepingMoon Exclusive: तापसी पन्नू और आयुष्मान खुराना के बाद, अनुभव सिन्हा ने अपने नेक्स्ट डायरेक्टोरियल के लिए राजकुमार राव से मिलाया हाथ

संदीप मोदी, जिन्होंने राम माधवानी के एम्मे अवॉर्ड्स नॉमिनेटेड 'आर्य' का सह-निर्देशन किया है, उन्हें छह पार्ट वाले इंडियन अडॉप्टेशन को निर्देशित करने के लिए ऑन बोर्ड में लाया गया है, जो एक सैनिक से होटल व्यवसायी से जासूस बने. शो को बड़े पैमाने पर बनाने की योजना बनाई गई है. निर्माता अब शूटिंग की समय सीमा निर्धारित करने से पहले अन्य प्रमुख कलाकारों को अंतिम रूप दे रहे हैं. सीरीज के अगले साल की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.

मोहित सूरी की थ्रिलर 'मलंग' के बाद 'द नाइट मैनेजर' में दूसरी बार आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर साथ दिखाई देंगे. विक्रमादित्य मोटवानी की एके वर्सेस एके और आगामी थ्रिलर 'थार' में अभिनय करने के बाद अनिल फिर से वेब सीरीज में नजर आएंगे. इस बीच आदित्य जल्द ही अहमद खान के एक्शन ड्रामा ओम: द बैटल विदिन के आखिरी शेड्यूल को फिर से शुरू करेंगे.  इसके बाद वह मृणाल ठाकुर के साथ थडम रीमेक की शूटिंग करेंगे और इसे पूरा करने के बाद ही अपनी पहली वेब सीरीज की ओर बढ़ेंगे. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended