PeepingMoon Exclusive: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी राजकुमार राव और कृति सेनन की 'हम दो हमारे,  दो' Disney+Hotstar पर होगा प्रीमियर 

By  
on  

मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान पहले बॉलीवुड निर्माता थे जिन्होंने COVID-19 लॉकडाउन के पहले चरण के बाद अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया था. मार्च में उन्होंने राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर अपनी हॉरर-कॉमेडी 'रूही' को रिलीज़ किया, जिसके तुरंत बाद देश भर के थिएटर 50% कैपेसिटी के साथ खुलने लगे. हालांकि, लॉकडाउन के दूसरे चरण के बाद चीजें बदली हुई नजर आ रही हैं. सिनेमाघरों के फिर से खुलने का इंतजार करने के बजाय दिनेश ने अपनी दो फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया. पहली कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की 'मिमी' थी जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुयी और दूसरी अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा 'शिद्दत' है जिसका प्रीमियर पहली बार 1 अक्टूबर को डिज़नी + हॉटस्टार पर होगा. महाराष्ट्र के सिनेमाघर अब भी बंद है और प्रोड्यूसर ने एक और फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म को बेच दी. 

Peepingmoon.com को एक्सक्लुसिवली पता चला है कि दिनेश विजन ने अपनी क्विर्की कॉमेडी 'हम दो हमारे दो' के लिए ओटीटी को चुना है. राजकुमार राव, कृति सेनन, परेश रावल और रत्ना पाठक शाह स्टारर यह फिल्म सीधे डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है, 'दर्शक अभी भी सिनेमाघरों में जाने के लिए तैयार नहीं हैं. 'बेल बॉटम', 'चेहरे' और थलाइवी जैसी सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्में अपनी लागत भी नहीं वसूल सकीं. उनका प्रदर्शन उत्साहजनक नहीं रहा है और इसने एक रिकॉर्ड बनाया है कि जब तक महाराष्ट्र में सिनेमाघर नहीं खुलते, तब तक सिनेमाघरों में एक भी फिल्म रिलीज करना नुकसान दायक है जिसकी उम्मीद फिलहाल  कम दिखाई दे रही है. इन सब चीजों ने प्रोड्यूसर्स के पास फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा कोई विकल्प नहीं छोड़ा है. दिनेश विजन सिर्फ सूट का पालन कर रहे हैं क्योंकि वह अब और इंतजार नहीं कर सकते. 

'लूडो' और 'छलांग' के बाद 'हम दो हमारे दो' ओटीटी के लिए राजकुमार राव की तीसरी फिल्म होगी, जबकि कृति के लिए यह दूसरी फिल्म है उनकी पहली फिल्म 'मिमी' थी जो हाल ही में रिलीज हुयी थी. गुजराती फिल्म निर्माता अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक युवा विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने जीवन के खालीपन को भरने के लिए माता-पिता को गोद लेने का फैसला करते है. डिज्नी+हॉटस्टार ने अब तक राज बब्बर और स्मिता पाटिल स्टारर 1984 की रोमांटिक म्यूजिकल कॉमेडी के नाम पर रखे गए फिल्म को अंतिम रूप नहीं दिया है. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended