PeepingMoon Exclusive: स्कैम 1992 स्टार प्रतीक गांधी क्या शैलेश आर सिंह की 'दो बीघा ज़मीन' में आएंगे नजर ?

By  
on  

हंसल मेहता की अत्यधिक प्रशंसित SonyLIV सीरीज, स्कैम 1992 में स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के रूप में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद प्रतीक गांधी के करियर को नयी उड़ान मिली है. प्रतीक ने पहले ही पांच हिंदी प्रोजेक्ट्स साइन कर लिए हैं. अब, Peepingmoon.com को पता चला है कि प्रतीक को एक और फिल्म मिली है जिसकी शूटिंग अगले महीने के बीच में शुरू होगी. 

सूत्रों ने हमें बताया कि प्रतीक ने 'दो बीघा ज़मीन' नाम की एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा साइन की है. फिल्म में वो एक IIT छात्र की भूमिका निभाएंगे जो बताता है कि एक व्यक्ति IIT में असफल होने के बावजूद आखिर में अपने जीवन में कैसे सफल होता है. राजकुमार राव की ऑल्ट बालाजी सीरीज बोस: डेड/अलाइव फेम पुलकित इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जबकि शैलेश आर सिंह जिन्होंने मदारी (2016), अलीगढ़ (2015), और जजमेंटल है क्या (2019) जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है, अपने बैनर कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत इसका निर्माण कर रहे हैं.  शैलेश इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ पार्टनरशिप में प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म से जुड़े सूत्र ने स्पष्ट करते हुए बताया कि दोनों फिल्मों में टाइटल के अलावा और कोई समानता नहीं है, 'निर्माता एक ऐसे टाइटल की तलाश में थे जो फिल्म के समाजवादी विषय के लिए उपयुक्त हो. कई नामों पर विचार करने के बाद उन्होंने अंततः बिमल रॉय की फिल्म के टाइटल के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया क्योंकि यह पूरी तरह से इसकी कहानी में फिट बैठता है'. ओरिजिनल दो बीघा ज़मीन एक गरीब किसान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने कर्ज का भुगतान करने और अपनी जमीन बचाने के लिए पर्याप्त पैसा कमाने के लिए रिक्शा ड्राइवर बन जाता है.

PeepingMoon Exclusive: तनुज गर्ग की अगली फिल्म में क्या विद्या बालन और प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगे इलियाना डिक्रूज और अर्जुन रामपाल ?

 

'दो बीघा ज़मीन' की शूटिंग 15 अगस्त से झांसी में शुरू होगी और इसे एक महीने में शुरू से अंत तक के शेड्यूल में शूट किया जाएगा. प्रतीक गांधी इस फिल्म की शूटिंग तिग्मांशु धूलिया की डिज्नी+हॉटस्टार सीरीज 'सिक्स सस्पेक्ट्स' को पूरा करने के बाद शुरू करेंगे, जिसे वर्तमान में मुंबई में फिल्माया जा रहा है. इसके बाद वह सिद्धार्थ रॉय कपूर की 'वो लड़की है कहां' की शूटिंग शुरू करेंगे, इसके बाद तनुज गर्ग के रिलेशनशिप ड्रामा में उन्हें विद्या बालन के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. इसके बाद वह उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर की 'रात बाकी' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसे अब प्रतीक और यामी गौतम के साथ पुनर्जीवित किया जा रहा है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended