PeepingMoon Exclusive: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से उनके घर पर क्राइम ब्रांच साथ में कर रही है पूछताछ, एडल्ट बिज़नेस फर्म में एक्ट्रेस के पार्टनर होने का कर रही है दावा

By  
on  

पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है क्योंकि उनकी जमानत याचिका आज अदालत ने खारिज कर दी. क्राइम ब्रांच के अधिकारी आज राज को शिल्पा और उनके घर पर ले गए ताकि इस मामले में एक साथ दंपत्ति से पूछताछ की जा सके. जाहिर है, अधिकारी आरोप लगा रहे हैं कि शिल्पा का भी मामले में लेन-देन है और उन्होंने पिछली पूछताछ के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी को छुपाया था.

अधिकारियों के अनुसार, शिल्पा भी राज की कंपनी में एक पार्टनर है, जो एडल्ट कंटेंट से संबंधित है. जान संस्था ने यह भी आरोप लगाया है कि शिल्पा के खाते में कौन बिजनेस के जरिए लाखों रुपए आए हैं. इसके अलावा कई लड़कियों ने दावा किया है कि उन्होंने शिल्पा से अश्लील कंटेंट पर बात की थी. ऐसे में अब इस मामले में एक्ट्रेस से उनके पति के सामने पूछताछ की जा रही है.

(राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर पहुंची मुंबई पुलिस की टीम, देखें वीडियो)

राज को 19 जुलाई को अश्लील कंटेंट मामले में गिरफ्तार किया गया था और बाद में 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. ऐसे में आज उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई और हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended