PeepingMoon Exclusive: सेक्शन 375 के निर्देशक अजय बहल की अगली फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नू और गुलशन देवैया

By  
on  

पिंक, बदला और मुल्क जैसी फिल्में कर तापसी पन्नू ने साबित कर दिया की वह हर जॉनर की फिल्म कर सकती है. अपने किरदारों के साथ खेलने के लिए वह हमेशा तैयार रहती है. कोरोना की दूसरी लहर से पहले तापसी ने चार फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली थी. इस साल की उनकी पहली फिल्म 'हसीन दिलरुबा' आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. तापसी रशिया में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही है और बहुत जल्द वह अपनी आनेवाली फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगी. 

PeepingMoon.com को मिली जानकारी के अनुसार तापसी पन्नू जी स्टूडियोज के अगले प्रोडक्शन के साथ काम शुरू करेगी जिसे 'बीए पास' और 'सेक्शन 375' फेम अजय बहल डायरेक्ट करेंगे. अभी तक इस अनटाइटल्ड फिल्म को साइकोलॉजिकल थ्रिलर कहा जा रहा है, जो तीन किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है. गुलशन देवैया, जिन्होंने 'हंटर' और 'मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी फिल्मों में खुद को एक भरोसेमंद अभिनेता के रूप में एस्टेब्लिश किया है, तापसी के साथ एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे. कैरेक्टर्स और प्लॉट की जानकारी अभी तक बाहर नहीं आयी है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 20 जुलाई के आसपास से नैनीताल में शुरू होगी. निर्माताओं ने इस रोमांचक ड्रामा को एक अंधेरी जगह में फिल्माने के लिए एक महीने के स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल की योजना बनाई है.

पहले तापसी पन्नू मिताली राज की बायोपिक, 'शाबाश मिठू' की शूटिंग शुरू करने वाली थी, लेकिन फिल्म के निर्देशन में बदलाव के बाद अभिनेत्री को एक और प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए काफी समय देने के बाद फिल्म को एक महीने के लिए आगे बढ़ा दिया गया है.  अभिनेत्री अब अजय बहल की फिल्म को पूरा करने के बाद ही बायोपिक की शुरुआत करेंगी. एक साउथ फिल्म के साथ तापसी 'शाबाश मिट्ठू' पर काम करेंगी. इसके बाद वह सिद्धार्थ रॉय कपूर की 'वो लड़की है कहां' की ओर कदम बढ़ाएंगी, जिसमें वह  'स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी' फेम प्रतीक गांधी के साथ दिखाई देंगी. 

इस बीच, तापसी की 'रश्मि रॉकेट' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. जबकि उनकी 'रन रोला रन' रीमेक 'लूप लपेटा' और अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 'दोबारा' पोस्ट-प्रोडक्शन में है. दूसरी तरफ अजय ने शाहरुख़ खान की प्रोडक्शन कम्पनी रेड चिलीज के 'फ्रेडी' को छोड़ दिया है, इसकी वजह लीड कार्तिक आर्यन क्रिएटिव डिफरेंस बताया जा रहा है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended