PeepingMoon Exclusive: माधुरी दीक्षित ने अमेजन प्राइम की फैमिली ड्रामा फिल्म 'मेरे पास मां है' की साइन

By  
on  

बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 'खलनायक' एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की ड्रामा सीरीज़ 'फाइंडिंग अनामिका' में लीड रोल निभा रहीं है. सीरीज 'फाइंडिंग अनामिका' में माधुरी एक ऐसी ग्लोबल सुपरस्टार के किरदार में दिखेंगी, जो एक पत्नी और मां भी है. हंगामा तब मचता है जब एक दिन अचानक ये ग्लोबल सुपरस्टार गायब हो जाती है. डायरेक्टर्स करिश्मा कोहली और बिजॉय नांबियार की ये सीरीज धर्मैटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन बैनर तले बन रही है. सीरीज की शूटिंग फिलहाल चल रही है और इसका प्रीमियर इस साल के एंड तक होगा. वहीं अब पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव पता चला है कि माधुरी ने अपने डेब्यू डिजिटल सीरीज 'फाइंडिंग अनामिका' के अलावा एक और वेब प्रोजेक्ट साइन कर लिया है. 

इंडस्ट्री के सूत्रों ने हमें एक्सक्लूसिव जानकारी दी है कि माधुरी दीक्षित अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए एक फीचर फिल्म कर रही हैं. ये एक फैमिली ड्रामा प्रोजेक्ट है, जिसका नाम 'मेरे पास माँ है'. सन् 1975 की क्लासिक हिंदी फिल्म 'दीवार' का ये आइकॉनिक डायलॉग 'मेरे पास माँ है' को शशि कपूर ने बोला था. हाल ही में एक्ट्रेस अंगिरा धर के साथ शादी के बंधन में बंधे फिल्ममेकर आनंद तिवारी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. आनंद ने इससे पहले 'गर्ल इन द सिटी', 'लव पर स्क्वेयर फुट (2018)' और अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ 'बैंडिश बैंडिट्स' को डायरेक्ट कर चुके हैं. आनंद और अमृतपाल सिंह बिंद्रा की स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव बैनक तले बन रही ये फिल्म अगले कुछ महीनों में फ्लोर पर जा सकती है. 

PeepingMoon Exclusive: तापसी पन्नू ने 'हसीन दिलरुबा' में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ इंटिमेट सीन्स वाले कमेंट को मीडिया द्वारा सनसनीखेज बनाने पर तोड़ी चुप्पी


प्रोजेक्ट से करीबी सूत्र ने हमें बताया कि माधुरी दीक्षित कि ये फिल्म फ्लोर पर जाने वाली अमेजन प्राइम इंडिया ओरिजिनल में से एक होगी. सूत्र ने कहा कि, 'अमेजन प्राइम वीडियो अपनी मजबूत रणनीति के दम पर भारत में अपने आपको विस्तार करने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है.  उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार की राम सेतु के साथ बॉलीवुड फिल्म प्रोडक्शन में इंवेस्ट किया है. और अब उन्होंने और फीचर फिल्मों में भी इंवेस्ट करना शुरू कर दिया है. अपने कॉम्पिटिटर नेटफ्लिक्स के नक्शेकदम पर चलते हुए, अमेजन प्राइम वीडियो भी अब फीचर फिल्में बनाएगा जो सीधे उनके स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.'

अमेजन प्राइम इंडिया पिछले एक साल से ओरिजिनल स्लेट पर काम कर रहा है और पहले से ही कुछ प्रोजेक्ट को लॉक्ड कर दिया है जिसमें एक अनुष्का शर्मा प्रोडक्शन और अलाया एफ द्वारा अभिनीत एक फिल्म भी शामिल है. वहीं खबर है कि प्रोड्यूसर शोएब लोखंडवाला को अमेजन प्राइम इंडिया ओरिजनल मूवी के मैनेजर के तौर पर नियुक्त किया गया है. शोएब इससे पहले 'सारेगामा इंडिया' के फिल्म डिवीजन यूडली के साथ काम कर रहे थे.

Read More
Tags
Loading...

Recommended